29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह और भाजपा ने नौजवानों को ठगा है:लालू

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में राजद-जदयू-कांग्रेस गंठबंधन का अच्छा मैसेज गया है. गंठबंधन को लेकर कितने लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है कि मुख्यमंत्री कौन होगा. अमित शाह को हवाबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि हवाबाजी में बयान दे रहे हैं. अमित शाह को क्या वे […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में राजद-जदयू-कांग्रेस गंठबंधन का अच्छा मैसेज गया है. गंठबंधन को लेकर कितने लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है कि मुख्यमंत्री कौन होगा. अमित शाह को हवाबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि हवाबाजी में बयान दे रहे हैं.

अमित शाह को क्या वे नहीं जानते? भाजपा ने नौजवानों को ठगा है. बुद्धि नहीं है कुबुद्धि की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह झूठ बात है कि जदयू बिहार में किसी की गोद में बैठ गया है. दिल्ली से शनिवार की रात पटना लौटे लालू प्रसाद ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह बिहार है. यहां के लोग एक बार फैसला ले लेते हैं. वह देश को मैसेज भेजते हैं.

पूरा देश उसको कैरी करता है. हम लोकसभा चुनाव में खामियाजा भुगत चुके है. राजद ने अपने सिद्धांतों पर कायम है. अपने आदर्शो को ध्यान में रखकर राज्यसभा के दो उम्मीदवारों का सपोर्ट किया. वोटों के बिखराव को रोकने के लिए मायावती, मुलायम सिंह सहित वाम दलों को भी एक होना होगा.

मांझी नहीं लेते नाम तो उन्हें नीतीश हटा देते

लालू ने कहा कि छह महीने में भाजपा का क्या हाल हो जायेगा कोई नहीं जानता. एक सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि अगले मुख्यमंत्री के लिए नीतीश कुमार का नाम लेना जीतन राम मांझी की मजबूरी है.

यदि वह नीतीश का नाम नहीं लेते तो नीतीश उन्हें पद से हटा नहीं देते. पार्टी का बहुमत मिलेगा तो नीतीश मुख्यमंत्री बनेंगे इसमें मांझी ने क्या गलत कहा. राजद अध्यक्ष ने कहा, इस बार कमंडल के खिलाफ मंडल की लड़ाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें