26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

20 साल बाद लालू-नीतीश छपरा में आयेंगे एक मंच पर

पटना : करीब 20 साल बाद लालू प्रसाद व नीतीश कुमार एक मंच पर नजर आयेंगे. छपरा विधानसभा क्षेत्र में दोनों नेता एक मंच पर जनता के सामने होंगे. इसकी तिथि की घोषणा बाद में होगी. बाकी जगहों पर दोनों नेता अलग-अलग प्रचार करने जायेंगे. गंठबंधन में शामिल दलों के उम्मीदवारों के पक्ष में अधिक-से-अधिक […]

पटना : करीब 20 साल बाद लालू प्रसाद व नीतीश कुमार एक मंच पर नजर आयेंगे. छपरा विधानसभा क्षेत्र में दोनों नेता एक मंच पर जनता के सामने होंगे. इसकी तिथि की घोषणा बाद में होगी.

बाकी जगहों पर दोनों नेता अलग-अलग प्रचार करने जायेंगे. गंठबंधन में शामिल दलों के उम्मीदवारों के पक्ष में अधिक-से-अधिक प्रचार का अवसर मिले, इसके लिए दोनों नेताओं की अलग-अलग सभाएं होंगी. लेकिन, मतदाता और गंठबंधन दल के कार्यकर्ताओं में कोई भ्रम नहीं हो, इसके लिए नीतीश कुमार और लालू प्रसाद एक जगह साझा चुनाव प्रचार करने जायेंगे. जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

दोनों नेताओं के साथ-साथ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी नौ अगस्त को मोहनिया, 11 अगस्त को भागलपुर और 12 अगस्त को मोहिउद्दीननगर विधानसभा क्षेत्र में साझा चुनाव प्रचार करेंगे.

तीनों प्रदेश अध्यक्ष तीनों दलों के कार्यकर्ताओं को भी आपसी समन्वय से काम करने की एक मंच से अपील करेंगे. तीनों प्रदेश अध्यक्षों की शुक्रवार को वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर बैठक हुई, जिसमें सभी 10 सीटों पर गंठबंधन के प्रत्शशी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें