मसौढ़ी : बाइक शोरूम के मालिक से 5.5 लाख लूटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मसौढ़ी : स्थानीय अनुमंडल चौराहे के पास स्थित एक बाइक शो रूम के मालिक सह गोपालपुर थाने के मितनचक भेल्वाड़ा निवासी कुंदन सिंह से हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम हथियार के बल पर साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान उनके कार को भी बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. धनरूआ थाने की मोहर नदी के पास हुई घटना के बाद अनुमंडल के सभी थाने के पुलिस मौके पर पहुंच अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुट गयी है.

एसडीपीओ सोनू कुमार राय खुद शो रूम मालिक कुंदन सिंह को अपनी गाड़ी पर बैठा कर अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटे हैं . वही कादिरगंज व मसौढ़ी पुलिस शो रूम में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही थी. वहीं धनरूआ समेत अन्य थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुटी थी.
जानकारी के अनुसार कुंदन सिंह का अनुमंडल चौराहा के पास बजाज कंपनी का मिथिला मोटर्स नाम से एक बाइक का शो रूम है, जो विगत दो वर्षों से चल रहा है. शुक्रवार की शाम कुंदन सिंह अपनी रूटीन के मुताबिक शो रूम को देर शाम बंद कर अपनी आॅल्टो कार से पूरे दिन की बिक्री के साढ़े पांच लाख रुपये एक बैग में रख अकेले ही घर के लिए निकल गये.
बिना नंबर की दो बाइकों पर सवार चार अपराधी, जिन्होंने हेलमेट लगा रखी थी कार के पीछे लग गये. नदवां से कुछ दूर आगे कार ज्योंही मोरहर नदी के उपर पुल पर पहुंचता उसके पहले उन्हीं बदमाशों के शागिर्द अपनी स्काॅर्पियो, जो अचानक मोरहर पुल पर कार के पीछे से आगे आकर सड़क पर तिरछा लगा रास्ते को अवरुद्ध कर दिया.
स्काॅर्पियो का अचानक इतनी तेजी से आना व तिरछा लगा देने के बाद कुंदन माजरा समझ गये और उन्होंने अपनी कार को कुछ दूर पहले रोक मोबाइल से फोन करने का प्रयास कर ही रहे थे कि इसी बीच पीछे पीछे चल रहे दोनों बाइक पर सवार चारों बदमाश उनके कार के पास आ धमके और पिस्तौल निकाल उन्हे भिड़ा दिया और कार में रखी रकम से भरे बैग को लेकर पुनः मसौढ़ी की ओर भाग निकले.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें