28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा से गैंगरेप का मामला : विकास और कुश को भेजा गया जेल

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपित विनायक सिंह रॉकर्स ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट के आदेश के बाद उसे 21 जनवरी के लिए जेल भेज दिया गया है. […]

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपित विनायक सिंह रॉकर्स ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट के आदेश के बाद उसे 21 जनवरी के लिए जेल भेज दिया गया है.

साथ ही इस केस में पकड़े गये दो अन्य आरोपित विकास सिंह व कुश कुमार को भी कोर्ट में पेश किया गया और उनको भी जेल भेज दिया गया. अब इस मामले में केवल संदीप मुखिया फरार है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने पालीगंज, दुल्हिन बाजार व अन्य इलाकों में छापेमारी की. संदीप सिंह के खिलाफ पूर्व से भी केस दर्ज हैं.
एसएसपी खुद कर रहे केस की मॉनीटरिंग : विनायक सिंह को पकड़ने के लिए पटना पुलिस ने उसके हाजीपुर आवास पर भी छापेमारी की थी. साथ ही उसके आरपीएस मोड़, बेली रोड इलाके में स्थित मकान पर भी छापेमारी की थी. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा खुद इस केस की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. अब विनायक को पुलिस रिमांड पर लेगी और उससे पूछताछ करेगी.
इधर, छात्रा का 164 के तहत भी कोर्ट में बयान कराया गया है और उसकी सुरक्षा के लिए एक महिला कांस्टेबल की तैनाती कर दी गयी है. छात्रा ने गोपालगंज जाने की इच्छा भी पुलिस के समक्ष जतायी है. एसएसपी ने बताया कि संदीप को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उसकी संपत्ति की कुर्की-जब्ती भी की जायेगी.
फ्लैट से हटा दिया गया था सारा सामान
सूत्रों का कहना है कि सोमवार की रात छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई. इसके बाद विनायक व अन्य को यह जानकारी मिली कि छात्रा ने महिला थाने में शिकायत कर दी है. इसकी सूचना मिलते ही मंगलवार को करीब दस बजे उन लोगों ने तीन गाड़ी में फ्लैट का सारा सामान लादा और फरार हो गये. उक्त फ्लैट को कुश ने किराये पर लिया था. इसी बीच पुलिस ने छापेमारी कर विकास और कुश को गिरफ्तार कर लिया.
पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी नहीं मिली थी जानकारी : छात्रा ने पुलिस को दिये गये अपने बयान में बताया है कि वह बोरिंग रोड चौराहे से लेकर पाटलिपुत्र पीएंडएम मॉल तक कार के अंदर लगातार चिल्लाती रही. लेकिन, उसकी मदद को कोई नहीं आया. जबकि, बोरिंग रोड चौराहे से लेकर पीएंडएम मॉल तक तीन पुलिस पोस्ट हैं.
जिस समय यह घटना हुई, उस समय उन पोस्टों पर पुलिस बल की तैनाती रहती है. लेकिन, पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी भनक नहीं लगी. साथ ही जिस कार में छात्रा को ले जाया गया, उसका शीशा भी काला था. लेकिन, गाड़ी को राेक कर चेक करने की भी किसी पुलिसकर्मी ने जहमत नहीं उठायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें