36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गला रेत युवक की हत्या, तालाब में फेंका मिला शव

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार कूड़ा मुहल्ला निवासी 18 वर्षीय रोहित कुमार का शव मंगलवार की शाम पुलिस ने जल्ला रोड आइडीएच कॉलोनी के समीप स्थित तालाब से बरामद किया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को जो पड़ोसी है, हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही […]

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार कूड़ा मुहल्ला निवासी 18 वर्षीय रोहित कुमार का शव मंगलवार की शाम पुलिस ने जल्ला रोड आइडीएच कॉलोनी के समीप स्थित तालाब से बरामद किया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को जो पड़ोसी है, हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि बदमाशों ने गला रेत कर हत्या की है. मृतक के शरीर पर चाकू के जख्म के निशान भी मिले हैं.

दरअसल स्वर्गीय लक्ष्मी साहनी के पुत्र रोहित का शव तालाब में बह रहा था. घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को निकाला. रोहित के परिजन जो घटना स्थल से लगभग आधा किलो मीटर की दूरी पर रहते हैं, सूचना मिली और पहुंच कर पहचान की.
इसके बाद वहां पर हंगामा की स्थिति भी बनी, लेकिन पुलिस ने मामला शांत कराया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोहित सब्जी बेचता था. मां ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात घर में पीठ्ठा रोहित ने बनवाया था, इसी बीच वह घर से निकला की थोड़ी देर में आते हैं, फिर घर पर पहुंचे तीन दोस्तों के साथ वह घर से निकला है. बताया जाता है, कि कुछ से कुछ दूरी पर ही दोस्तों के साथ खाया-पीया था.
रोहित रात में समीप में ही मंदिर में अक्सर सो जाता था. जब रात को नहीं लौटा, तब परिजनों ने सोचा की मंदिर में सो गया होगा, लेकिन अगले दिन भी जब नहीं आया, तो खोजबीन शुरू की. घर आये दोस्तों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.
इसी बीच मंगलवार की शाम उसका शव मिला. संभावना है कि शनिवार की रात ही उसकी हत्या कर दी गयी होगी. अपर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि साथियों के साथ खाने पीने के दौरान हुए विवाद में हत्या की संभावना है. शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
एंबुलेंसचालक की हत्या में एक गिरफ्तार
पटना सिटी. बाइपास थाना की पुलिस ने एंबुलेंस चालक सोनू की हत्या में एक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि साजिश में शामिल बेगममपुर निवासी उपेंद्र उपाध्याय के पुत्र बिट्टू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.
मुख्य आरोपित बघवा की हो रही तलाश. दरअसल बघवा को सोनू ने अपनी जमीन में लगे ताड़ के पेड़ पर ताड़ी उतारने के लिए चढ़ने से रोका था, इसके बाद बघवा ने साथियों के साथ मिल कर चाकू मार हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें