24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी की बढ़ी घटनाओं से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, थाने पर किया हमला, हंगामा के साथ की तोड़फोड़

हाजीपुर : चोरी की घटनाओं में हुई वृद्धि से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को कटहरा ओपी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. लाठी-डंडे से लैस सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना परिसर जमकर उपद्रव किया और खड़े पुलिस वाहन व अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन […]

हाजीपुर : चोरी की घटनाओं में हुई वृद्धि से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को कटहरा ओपी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. लाठी-डंडे से लैस सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना परिसर जमकर उपद्रव किया और खड़े पुलिस वाहन व अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. पिछले गुरुवार को सात घरों से लगभग 15 लाख की चोरी की घटना से लोग गुस्से में थे.

इसी बीच शुक्रवार की रात पुलिस ने गश्ती के दौरान एक वाहन पर सवार आठ लोगों को संदिग्ध स्थिति में हिरासत में लिया, लेकिन वाहन को जब्त कर सभी को छोड़ दिया. इससे लोगों में आक्रोश और बढ़ गया. इधर, मंजिया गांव के मो. हारुण के घर के पास एक लोडेड पिस्टल मिली थी, जिसकी सूचना देने के छह घंटे बाद पुलिस पहुंची.
जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह लोडेड पिस्टल होने की जानकारी मिलते ही मो हारुण के घर के समीप ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. सूचना दिये जाने के बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीण महुआ- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को प्रखंड मुख्यालय के समीप जाम कर दिया.
इसके बाद थाने की ओर चल दिये़ कटहरा ओपी पर हंगामा की सूचना मिलते ही गोरौल थानाप्रभारी अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने उग्र लोगों पर लाठियां चटकायीं और थाना परिसर से खदेड़ दिया. एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस के साथ मारपीट कर समर्थकों ने प्रमुखपति को छुड़ाया
दिनारा (रोहतास). दिनारा प्रखंड मुख्यालय पर शनिवार को एनएच 30 खलसापुर के पास प्रमुखपति बालू लदे ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहा था़ शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मनोज उजाला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस प्रमुखपति को लेकर थाना आ रही थी कि बीच रास्ते में उनके पुलिस के साथ भिड़ गये.
समर्थकों ने पुलिस के साथ मारपीट कर प्रमुख पति को छुड़ा लिया. हालांकि, पुलिस ने पीछा कर प्रमुख की गाड़ी को जब्त कर लिया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रमुख की गाड़ी से एक लोडेड पिस्टल व दो हॉकी स्टिक बरामद किया गया है़
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें