संदिग्धों को िहरासत में ले पुलिस कर रही पूछताछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रोड में काली मंदिर के समीप सोमवार को चावल व्यवसायी प्रशांत कुमार उर्फ विक्की के दो कर्मी संतोष व पारसनाथ पर तमंचा तान कर 59 लाख 50 हजार रुपये लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मंगलवार की सुबह वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक दोबारा आलमगंज थाना पहुंचीं. जहां मामले में सूक्ष्मता से जांच पड़ताल की. मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए नगर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र भील व एएसपी बलिराम चौधरी के नेतृत्व में गठित एसआइटी की टीम वैज्ञानिक तकनीक से गुत्थी सुलझाने में लगी है. इसके लिए टेक्निकल सेल से जोड़ा गया है.
पुलिस सूत्रों की मानें तो मामले के उद्भेदन में जुटी पुलिस टीम कर्मियों से भी पूछताछ की है. इसके अलावा आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की जा रही है. आलमगंज थाने की पुलिस ने बताया कि राधारानी एंड सन कंपनी के मालिक प्रशांत कुमार उर्फ विक्की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है गयी है. मंगलवार को भी पुलिस टीम घटना स्थल, कंपनी के ऑफिस, बैंक व आसपास के क्षेत्रों में दो दफा अपराधियों के खिलाफ साक्ष्य एकत्रित करने के लिए पहुंची थी.
पुलिस की मानें तो बैंक में जमा करने के लिए रुपये को दो बैग में लेकर कर्मी जा रहे थे. जो इसी थाना के माखनपुर ईदगाह मुहल्ला निवासी हैं. एसएसपी ने स्पष्ट कहा कि अनुसंधान का कार्य चल रहा है. इस मामले में वह ज्यादा कुछ नहीं बोलेगी, लेकिन जल्द लूट की गुत्थी सुलझ जायेगी. पुलिस की मानें तो उस मार्ग में एक दो जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन कुछ खास नहीं मिल पाया है.
व्यवसायी संघ ने जताया आक्रोश
पटना : पटना सिटी के थोक चावल व्यवसायी श्री प्रकाश के दो कर्मचारियों से अपराधियों द्वारा लूट पर व्यवसायी संघ ने आक्रोश व्यक्त किया है. बिहार राज्य खाद्यान्न व्यवसायी संघ के महामंत्री नवीन कुमार ने चिंता व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि राजधानी में घटना से यह साबित हो गया है कि पुलिस प्रशासन आपराधिक घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल है. उन्होंने कहा कि आज ही बेगूसराय के व्यवसायी पृथ्वी चौधरी को दिन दहाड़े अपराधियों ने अपहरण कर हत्या कर दी. कुमार ने सीएम से ठोस कार्रवाई करने की मांग की है .
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें