36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब तस्करों को पकड़ने गयी थी पुिलस टीम, पुलिस पर रोड़ेबाजी, कांस्टेबल जख्मी

मोकामा : शराब तस्करों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने रोड़ेबाजी कर दिया. इस घटना में कांस्टेबल धनंजय कुमार घायल हो गया. यह घटना मोकामा थाना अंतर्गत शिवनार में शुक्रवार को हुई. पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर एक तस्कर को 23 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दबोच लिया, जबकि दो अन्य तस्कर मौके से फरार हो […]

मोकामा : शराब तस्करों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने रोड़ेबाजी कर दिया. इस घटना में कांस्टेबल धनंजय कुमार घायल हो गया. यह घटना मोकामा थाना अंतर्गत शिवनार में शुक्रवार को हुई.

पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर एक तस्कर को 23 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दबोच लिया, जबकि दो अन्य तस्कर मौके से फरार हो गये. पुलिस की गिरफ्त में आये तस्कर की पहचान शिवनार निवासी मोनू कुमार के रूप में हुई है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि शिवनार गांव के पास असामाजिक तत्व शराब की डिलिवरी देने की फिराक में हैं.
थानाध्यक्ष राजेश रंजन के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने बताये ठिकाने की घेराबंदी की. मौके पर मौजूद तीन बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने तीनों बदमाशों को घेर लिया. इसी बीच थोड़ी दूरी पर खड़े अन्य बदमाशों ने पुलिस को निशाना बनाकर ईंट-पत्थर चलाना शुरू किया.
पुलिस पर शराब की खाली बोतलें भी फेंकी गयी. वहीं मौके का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में सफल हो गये. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मौके से फरार बदमाश भोपाली सिंह व नीतीश कुमार को दबोचने के लिए छापेमारी चल रही है. पुलिस पर हमला करने वाले अन्य बदमाशों को भी पहचान कर दबोचा जायेगा. घायल कांस्टेबल का इलाज रेफरल अस्पताल में कराया गया है. रोड़ा लगने से उसका सिर फट गया था. उसकी हालत खतरे से बाहर है.
भट्ठी ध्वस्त, 200 लीटर महुआ शराब जब्त, एक गिरफ्तार
शुक्रवार को सिगोड़ी पुलिस ने थाना क्षेत्र के सहोरा गांव में महुआ शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया. मौके से पुलिस ने दो सौ लीटर महुआ शराब जब्त की. वहीं, मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार सिगोड़ी पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सहोरा गांव में महुआ शराब निर्माण का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है.
इसके बाद सिगोड़ी पुलिस ने शुक्रवार को सहोरा गांव में पहुंचकर महुआ शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया. पुलिस ने मौके से दो सौ लीटर महुआ शराब जब्त कर हजारों लीटर अर्धनिर्मित शराब नष्ट कर दी. वहीं, कारोबार में संलिप्त सहोरा गांव निवासी मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया.मामले की पुष्टि करते हुए सिगोड़ी थानाध्यक्ष रश्मि रंजन ने बताया कि गिरफ्तार युवक को जेल भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें