1. home Hindi News
  2. sports
  3. wwe wrestler the great khali upset by fans peculiar demand took this big step avd

द ग्रेट खली से फैन्स ने किया अजीबोगरीब डिमांड, कमेंट्स देख अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फैन्स के अजीबोगरीब डिमांड से परेशान हुए द ग्रेट खली
फैन्स के अजीबोगरीब डिमांड से परेशान हुए द ग्रेट खली
instagram

'द ग्रेट खली' के नाम से मशहूर पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियन दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) सोशल मीडिया पर फैन्स के अजीबोगरीब डिमांड से परेशान हो गये हैं. 7 फुट1 इंच के इस वर्ल्ड चैंपियन ने परेशान होकर बड़ा कदम उठाया है.

दरअसल ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर पोस्ट की. लेकिन उस पोस्ट पर खली के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनसे अजीबोगरीब रिक्वेस्ट करने लगे.

एक यूजर ने खली से कहा कि वो अपने फोरहेड पर प्लेन लैंड कराकर दिखायें. एक अन्य ने कहा, सर जी कुछ कम करो, आज आराम करो. एक अन्य यूजर ने लिखा, सर जी फूंक मारकर दरवाजा खोल दो. एक अन्य यूजर ने कहा, सर जी धरती पर मुक्का मारकर भूकंप ला दो. एक अन्य यूजर ने कहा, सर जी 5 मिनट सांस रोककर दुनिया को ऑक्सीजन लेवल को बढ़ा दो.

इधर फैन्स के इस तरह के डिमांड पर ग्रेड खली परेशान हो गये और अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया. गौरतलब है कि ग्रेट खली ने 2014 में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट से रिटायरमेंट ले लिया और उसके बाद अपने घर पंजाब जालंधर में फिलहाल रह रहे हैं.

रिटायरमेंट के बाद खली अपनी अकादमी भी चला रहे हैं और नयी प्रतिभा को तैयार करने का काम कर रहे हैं. खली सोशल मीडिया को भी अपना काफी वक्त देते हैं. फैन्स के साथ अपनी कई सारी बातें शेयर भी करते हैं.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें