1. home Hindi News
  2. sports
  3. why did chris gayle get angry even after kings xi punjab super win know what is the matter ipl 2020 mi vs kxip gayle ko aaya gussa hindi news avd

IPL 2020 : पंजाब की सुपर जीत के बाद भी क्रिस गेल क्यों हुए नाराज, जानें क्या है मामला

By Agency
Updated Date
पंजाब की सुपर जीत के बाद भी क्रिस गेल क्यों हुए नाराज
पंजाब की सुपर जीत के बाद भी क्रिस गेल क्यों हुए नाराज
PTI PHOTO

किंग्स इलेवन पंजाब के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने खुलासा किया है कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान नियमित ओवरों में जीत की स्थिति में होने के बावजूद जब उन्हें सुपर ओवर खेलने उतरना पड़ा तो वह ‘नाराज और निराश' महसूस कर रहे थे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अंतिम गेंद पर हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई के खिलाफ मैच को भी अंतिम गेंद तक खींच दिया जिसके बाद दो सुपर ओवर में मैच का नतीजा निकला. दूसरे सुपर ओवर में 11 रन का पीछा करते हुए गेल ने ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद पर छक्का जड़ा जिसके बाद मयंक अग्रवाल ने लगातार दो चौकों के साथ किंग्स इलेवन को लगातार दूसरी जीत दिलाई.

गेल ने अग्रवाल और मोहम्मद शमी से कहा, नहीं, मैं नर्वस नहीं था। मैं थोड़ा नाराज और निराश था कि हमने अपने आप को इस स्थिति में डाल दिया, लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और इस तरह की चीजें होती हैं. उन्होंने कहा, यहां तक कि जब हम बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे (दूसरे सुपर ओवर में) आपने मेरे से पूछा कि कौन पहली गेंद का सामना करेगा.

मैंने कहा कि मयंक तुम मेरे से यह सवाल पूछ रहे हो? पहली गेंद का समना बॉस (गेल स्वयं को यूनिवर्सल बॉस कहते हैं) ही करेगा. पंजाब के लिए शमी ने पहले सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच रन के स्कोर का बचाव किया जिसके बाद दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जोर्डन ने 11 रन दिए.

गेल ने कहा, मेरे लिए मैन आफ द मैच शमी हैं. रोहित (शर्मा) और क्विंटन डिकॉक को छह रन बनाने से रोकना शानदार है. उसने बेहतरीन काम किया. गोल ने कहा, मैंने नेट्स पर आपका सामना किया है और मुझे पता है कि आप यॉर्कर फेंक सकते हो और काफी अच्छी तरह फेंक सकते हो. आज वह आया और नतीजा दिया और हमें मैच में वापसी दिलाई.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें