1. home Hindi News
  2. sports
  3. virat kohli anushka became daughters parents indian woman wrestler babita phogat became sons mother avd

कोहली के घर बेटी, तो इस स्टार महिला पहलवान के आंगन में गूंजी बेटे की किलकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया
बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया
twitter

भारतीय खेल में आज का दिन बेहद खास रहा. एक तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच ड्रॉ कराने में कामयाब रही. दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बेटी के पिता बन गये. उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर बेटी को जन्म दिया. इस खबर के कुछ ही समय बिते होंगे की एक और अच्छी खबर सामने आयी.

भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया. महिला रेसलर ने खुद बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. इसके साथ उन्होंने जो पोस्ट डाला है, वो सभी के दिल को छू ले रहा है. फोटो शेयर करते हुए भारतीय रेसलर ने लिखा, हमारे बेटे से मिलिए, सपनों में विश्वास करिए, ये पूरे होते हैं. हमारे पूरे हुए हैं, नीले कपड़ो में देखिए. मालूम हो बबीता फोगाट ने 1 दिसंबर 2019 को भारत केसरी रह चुके पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी की थी.

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पिता बनने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर एक शानदार पोस्ट से दिया. उन्होंने बताया, हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. उन्होंने कहा, अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह ‘चैप्टर' अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी निजता चाहिए होगी.

इस खबर के बाद कोहली और अनुष्का को बधाई मिलने शुरू हो गये. कोहली के ट्वीट के बाद बीसीसीआई , पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल सबसे पहले बधाई देने वालों में शामिल थे. तेंदुलकर ने लिखा, विराट और अनुष्का को जीवन में नन्हीं परी के आने पर बधाई. वह स्वस्थ रहे और उसे प्यार. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाने वाले स्पिनर आर अश्विन ने लिखा , बेटी के जन्म पर विराट और अनुष्का को बधाई. क्लब में स्वागत है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें