1. home Hindi News
  2. sports
  3. sushil kumar attacking wrestler sagar dhankar during chhatrasal stadium brawl video went viral delhi police rkt

Sushil Kumar Video Viral: लाठी-डंडे से पहलवान सागर की पिटाई करते नजर आया सुशील कुमार, सामने आया वारदात वाला वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushil Kumar Video Viral
Sushil Kumar Video Viral
फोटो - ट्वीटर

Sushil Kumar Video Viral: दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके साथियों की छत्रसाल स्टेडियम विवाद के दौरान मृतक पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की पहली तस्वीर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुशील अपने हाथों में एक डांडा पकड़े हुए दिखाई दे रहा है. बता दें कि सुशील और उसके साथियों ने 23 वर्षीय सागर धनखड़ की पिटाई की, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

वायरल हो रहे वीडियो में धनखड़ को जमीन पर लेटा हुआ देखा जा सकता है क्योंकि सुशील और उसके सहयोगियों ने उसे लाठी डंडों से पीट रहे हैं. धनखड़ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि 23 वर्षीय की मौत किसी कुंद वस्तु से सिर पर चोट लगने से हुई थी. 04 मई को हुए विवाद में दो अन्य भी घायल हो गए थे.सुशील को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार (23 मई) को दिल्ली के मुंडका इलाके से 19 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार किया था. पहलवान फिलहाल 6 दिन की पुलिस हिरासत में है और दिल्ली पुलिस क्रांइम ब्रांच द्वारा पूछताछ की जा रही है जिसने मामले को अपने हाथ में लिया है और छान-बीन कर रही है. वहीं इस केस में आज दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सुशील को मंगलवार को क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए छत्रसाल स्टेडियम भी ले जाया गया था. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि फुटेज छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग का है जहां सुशील और उसके लोगों ने धनखड़ और दो अन्य को बेरहमी से पीटा था. दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते अदालत को बताया, "सुशील ने (अपने दोस्त) प्रिंस से वह वीडियो बनाने के लिए कहा था. उसने और उसके साथियों ने पीड़ितों को जानवरों की तरह पीटा.कथित तौर पर विवाद सुशील और धनखड़ के बीच दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में सुशील के स्वामित्व वाले एक फ्लैट को लेकर हुआ था. बुधवार को सुशील 39 साल के हो गए, हालांकि उन्हें अपना जन्मदिन लॉक-अप में बिताना पड़ा. पहलवान से मिलने आए उनके परिवार के सदस्यों को अनुमति नहीं दी गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें