1. home Hindi News
  2. sports
  3. state powerlifting championship organized in ranchi more than 200 players will participate avd

Powerlifting Championship: रांची में पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन, 200 से अधिक खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

झारखंड पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिन और अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टर सरदार इंद्रजीत सिंह के देखरेख में स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Powerlifting Championship
Powerlifting Championship
pk

झारखंड की राजधानी रांची में जून माह के आखिर में स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप (State Powerlifting Championship) का आयोजन किया जाएगा. जिसमें राज्यभर से 200 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं. चैंपियनशिप का आयोजन 25 और 26 जून को पीपी कंपाउंड स्थित गुरुनानक स्कूल के हॉल में किया जाएगा.

अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टर सरदार इंद्रजीत सिंह की देखरेख में हो रहा प्रतियोगिता का आयोजन

झारखंड पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव और अंतरराष्ट्रीय पावर लिफ्टर सरदार इंद्रजीत सिंह के देखरेख में स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है. उनकी कोचिंग में खिलाड़ी प्रतियोगिता की तैयारी भी कर रहे हैं. उन्होंने पूरे कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी और बताया कि इस चैंपियशिप को जीतने वाले खिलाड़ी का सेलेक्शन सीधे नेशनल चैंपियनशिप के लिए होगा.

चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए लगेगी इतनी एंट्री फीस

स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ियों के लिए 500 रुपये की एंट्री फीस रखी गयी है. इसकी जानकारी झारखंड पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से दी गयी है.

स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का कार्यक्रम
स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का कार्यक्रम
pk

25 जून के कार्यक्रम

25 जून को 12 बजे दिन से बॉडी वेट किया जाना है. जिसमें 53, 59, 66 और 74 भार वर्ग को शामिल किया गया है. उसी दिन 2 बजे के बाद प्रतियोगिता की शुरुआत की जाएगी.

26 जून के कार्यक्रम

झारखंड पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार 26 जून को सुबह 7 बजे से बॉडी वेट किया जाएगा. जबकि प्रतियोगिता की शुरुआत सुबह 9 बजे से होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें