17.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाई दूसरी शादी, इस एक्ट्रेस से किया निकाह

भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस से शादी की है. अब तक सानिया और शोएब का तलाक नहीं हुआ है लेकिन काफी समय से दोनों अलग रह रहे हैं.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. उनकी दूसरी शादी की खबरें भारत और पाकिस्तानी मीडिया में हलचल मचा रही हैं. इंटरनेट पर उनकी दूसरी शादी की तस्वीर वायरल है. उन्होंने उर्दू टेलीविजन की मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ निकाह कर लिया. शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. खुशी के मौके के क्षणों को कैद करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो गईं. इधर, सानिया से उनकी तलाक की अब तक आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. दोनों में से किसी ने भी इस पर स्पष्ट बयान नहीं दिया है. हालांकि काफी समय से दोनों अलग रह रहे हैं.

एक दूसरे से अलग रह रहे हैं सानिया और शोएब

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं. उनका एक पांच साल का बेटा इजहान है. पिछले साल अगस्त में मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक महत्वपूर्ण बदलाव किया, जो चर्चा का विषय बना. उन्होंने पहले अपने बायो में लिखा था, ‘एक सुपरवुमन का पति’, बाद में उसे बदलकर उन्होंने लिखा, ‘Father to One True Blessing’. लेकिन उन्होंने सानिया से अपने तलाक की पुष्टी नहीं की.

Also Read: Shoaib Malik Wife Sana Javed: कौन है सना जावेद, जिनसे शोएब मलिक ने रचाई शादी, सानिया मिर्जा संग ऐसा है रिश्ता

2010 में सानिया और शोएब ने की थी शादी

सानिया और शोएब के रिश्तों में उसी समय से खटास देखने को मिल रही है, जब से शोएब ने आयशा उमर के साथ फोटोशूट कराया था. हालांकि शोएब ने सना जावेद के साथ शादी कर इस अफवाह को खारिज कर दिया कि उनका आयशा उमर के साथ कोई संबंध था. सानिया और शोएब ने 2010 में एक-दूसरे से शादी कर दोनों देशों के प्रशंसकों को चौंका दिया था. सानिया के भारतीय फैंस उनके इस फैसले से उस समय काफी नाराज भी दिखे थे.

कौन हैं सना जावेद

सना जावेद का जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था. वह एक चर्चित पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो उर्दू टेलीविजन में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. कराची विश्वविद्यालय से स्नातक करने के बाद उन्होंने 2012 में ‘शहर-ए-जात’ नामक टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. उसके बाद उन्होंने ‘खानी’, ‘रुसवाई’, और ‘डंक’ जैसे धारावाहिकों में काम कर काफी तारीफें हासिल की.

Also Read: Sania Mirza: तलाक मुश्किल है…क्या पति शोएब मलिक से अलग हो रही हैं सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा की गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट

सानिया ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक गुप्त पोस्ट लिखा, जिससे उनकी शोएब से तलाक की अफवाहों को और हवा मिली. उन्होंने लिखा, ‘शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें.’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें