1. home Hindi News
  2. sports
  3. rcb out of ipl 2020 trending on twitter thank you kohli fans are advising virat kohli to take retirement avd

'बस कोहली, अब छोड़ दो...अब रिटायर हो जाओ' RCB के बाहर होने से गुस्से में फैन्स कर रहे विराट को ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा Thank you Kohli ‍?
ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा Thank you Kohli ‍?
pti photo

1 IPL 2020 Playoffs : आईपीएल 2020 ( ipl 2020) में अब केवल तीन दिन शेष बचे हैं. मुंबई इंडियंस 6ठी बार फाइनल में पहुंच चुकी है, अब दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली और हैदराबाद के बीच मुकाबले का इंतजार है, इसी मैच से फाइनल की दूसरी टीम निकलकर सामने आएगी. एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. इसके साथ ही ट्रॉफी जीतने का विराट कोहली का सपना भी टूट गया. आरसीबी की हार के बाद फैन्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं और विराट कोहली को निशाना बना रहे हैं.

आरसीबी के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया में थैंक्यू विराट ट्रेंड करने लगा है. फैन्स विराट कोहली को ट्रोल करते हुए उनके रिटायरमेंट की मांग कर रहे हैं. दरअसल आरसीबी की टीम अबतक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पायी है.

इस बार विराट कोहली की टीम ने जिस तरह से धमाकेदार शुरुआत की थी, फैन्स को उम्मीद जगी थी कि इस बार आरसीबी ट्रॉफी का प्रबल दावेदार है. कोहली की टीम लीग मैच में लड़खड़ाते-लड़खड़ाते किसी तरह प्लेऑफ में पहुंच गयी. जिसके बाद फैन्स को पूरी उम्मीद हो गयी थी कि अब कोहली की अगुआई में टीम ट्रॉफी जीत सकती है. लेकिन हैदराबाद ने सारे सपने चुर-चुर कर दिये.

आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद फैन्स काफी नाराज हैं और इसके लिए कप्तान विराट कोहली को ही जिम्मेदार बता रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं. बस कोहली, अब छोड़ दो...अब रिटायर हो जाओ. कुछ यूजर्स तो विराट कोहली को टीम इंडिया की कप्तानी से भी हटाने की मांग कर रहे हैं और रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर केवल 131 रन ही बना पायी. जवाब में हैदराबाद की टीम 19 ओवर और 4 गेंदों में 4 विकेट खोकर 132 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. आखिरी मैच में विराट कोहली अपने बल्ले से जलवा नहीं दिखा पाये और केवल 6 रन बनाकर आउट हो गये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें