1. home Hindi News
  2. sports
  3. players celebrate christmas with their families ms dhoni ronaldo see picture rkt

Christmas Celebration: धोनी से लेकर रोनाल्डो तक, स्टार खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया क्रिसमस, देखें तस्वीरें

क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर फुटबॉलर्स तक सभी क्रिसमस मना रहे हैं और अपने फैन्स को क्रिसमस डे पर उन्हें विश कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Christmas Celebration
Christmas Celebration
फोटो - ट्वीटर

25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस (Christmas 2021) का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया. लोग, चाहे वे किसी भी देश के हों और किस धर्म के हों, खुशी और खुशी से भरा दिन मनाने के लिए एक साथ आते हैं. खेल जगत भी इस बड़े त्योहार से अछूता नहीं है. दुनिया भर के खिलाड़ियों ने अपने-अपने तरीके से क्रिसमस मनाया. रोनाल्डो से लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर ने भी क्रिसमस अपने तरीके से मानाया और सोशल मीडिया पर सभी को बधाई दी है.

साक्षी धोनी ने शेयर किया क्रिसमस मनाने की तस्वीरें
साक्षी धोनी ने शेयर किया क्रिसमस मनाने की तस्वीरें
फोटो - इंस्टाग्राम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय पर परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. उनकी वाइफ साक्षी धोनी ने क्रिसमस सेलिब्रेशन का एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. जिसमें उनकी बेटी सांता की लाल रंग की टोपी लगाए नजर आ रही है.

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर दो फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक फोटो में सांता क्लॉज के पास खड़े हैं जबकि दूसरे में खुद सांता क्लॉज बने हुए है. इस दौरान उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अलग-अलग साल, वही अहसास! सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं.

दुनिया के महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया. इस तस्वीर में उनके पेरेंट्स के साथ ही उनके बच्चे और प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड भी नजर आ रही हैं.

मैनचेस्ट युनाइटेड और पुर्तगाल की टीम में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ खेलने वाले ब्रूनो फर्नांडेस ने भी इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा किया है.

एनसीए के चीफ वीवीएस लक्ष्मण ने भी बधाई देते हुए लिखा, 'खुशी का उपहार, शांति का उपहार, समृद्धि का उपहार। मुझे उम्मीद है कि आप इस क्रिसमस के दिन इन सभी उपहारों को खोल सकते हैं. आप सभी के लिए एक सुखद और उज्ज्वल क्रिसमस की शुभकामनाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें