23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय महिला हॉकी टीम की भिडंत थाईलैंड से

नयी दिल्ली : बेतरीन फार्म में चल रही भारतीय महिला हॉकी टीम कल यहां एफआईएच महिला हॉकी विश्व लीग दूसरे दौर के अपने अंतिम लीग मैच में थाईलैंड के खिलाफ जीत का क्रम जारी रखने के इरादे से उतरेगी. मौजूदा फार्म और रैंकिंग को देखते हुए भारत कल मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले […]

नयी दिल्ली : बेतरीन फार्म में चल रही भारतीय महिला हॉकी टीम कल यहां एफआईएच महिला हॉकी विश्व लीग दूसरे दौर के अपने अंतिम लीग मैच में थाईलैंड के खिलाफ जीत का क्रम जारी रखने के इरादे से उतरेगी. मौजूदा फार्म और रैंकिंग को देखते हुए भारत कल मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले इस ग्रुप ए मैच में प्रबल दावेदार हैं.

भारत दो मैचों में दो जीत के साथ ग्रुप में शीर्ष पर चल रहा है. पोलैंड दूसरे जबकि थाईलैंड तीसरे स्थान पर है. भारत ने इससे पहले घाना को 13-0 जबकि पोलैंड को 2-0 से हराया. कल होने वाले मैच से पूर्व रितु रानी की अगुआई वाली भारतीय टीम का आत्मविश्वास काफी बढा हुआ है.

लीग चरण के मैच हालांकि अधिक मायने नहीं रखते और टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही सभी आठ टीमों क्वार्टर फाइनल में जगह बनाएंगी. लीग मैचों से सिर्फ इतना तय होगा कि कौन सी टीम किससे भिडेगी. दिन के अन्य मैचों में पूल बी में मलेशिया का सामना सिंगापुर से जबकि रुस का सामना कजाखस्तान से होगा. पूल ए के अन्य मैच में पोलैंड को घाना से भिडना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें