36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेले के स्वास्थ्य में सुधार, अब डायलिसिस की जरूरत नहीं

साओ पाउलो : ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हो रहा और उन्हें डायलेसिस की जरुरत नहीं है लेकिन उन्हें गुर्द्रों की परेशानी के कारण अब भी गहन चिकित्सा में रखा गया है. पेले का साओपाउलो के अल्बर्ट आइंस्टीन हास्पिटल में इलाज चल रहा है. अस्पताल के बयान के अनुसार, रोगी […]

साओ पाउलो : ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार हो रहा और उन्हें डायलेसिस की जरुरत नहीं है लेकिन उन्हें गुर्द्रों की परेशानी के कारण अब भी गहन चिकित्सा में रखा गया है.

पेले का साओपाउलो के अल्बर्ट आइंस्टीन हास्पिटल में इलाज चल रहा है. अस्पताल के बयान के अनुसार, रोगी एडसन अरांतेस डु नासिमेंटो (पेले) अच्छी प्रगति कर रहा है लेकिन उन्हें अब भी गहन चिकित्सा में रखा गया है. स्थानीय अखबार के अनुसार पेले को रविवार को डायलेसिस से हटा दिया गया था और अस्पताल ने कहा कि इसे आज जारी रखने की जरुरत नहीं समझी गयी.

दुनिया के सर्वकालिक महान फुटबॉलर और तीन बार के विश्व चैंपियन 74 वर्षीय पेले को पेशाब के संक्रमण के कारण पिछले सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें