36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय निशानेबाजी टीम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ : अंजुम

नयी दिल्ली : विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने वाली निशानेबाज अंजुम मोदगिल ने भारतीय निशानेबाजी टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ बताते हुए उम्मीद जतायी कि वे तोक्यो ओलंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. मोदगिल से जब ओलंपिक में टीम से उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया. मोदगिल ने कहा, हमारी […]

नयी दिल्ली : विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने वाली निशानेबाज अंजुम मोदगिल ने भारतीय निशानेबाजी टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ बताते हुए उम्मीद जतायी कि वे तोक्यो ओलंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.

मोदगिल से जब ओलंपिक में टीम से उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया. मोदगिल ने कहा, हमारी निशानेबाजी टीम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है. मैं वास्तव में इस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं. यह टीम विश्व स्तर पर काफी बेहतर. मेरे टीम के साथी नये रिकार्ड बना रहे हैं और पदक जीत रहे हैं.

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि आगामी टूर्नामेंटों में हमारे परिणाम अच्छे होंगे. मैं ओलंपिक जाने वाली पूरी निशानेबाजी टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही हूं. पिछले ओलंपिक खेलों (2016) के बाद भारत में बड़ी संख्या में युवाओं ने वैश्विक स्तर पर निशानेबाजी में अपनी पहचान बनायी है.

मोदगिल ने कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि युवाओं ने भारत में सुविधाओं और अच्छे कोचों की मौजूदगी को शानदार तरीके से भुनाया है. उन्होंने कहा, देश में अच्छे साजो-सामान और कोचों की मौजूदगी में यह देखना अच्छा है कि कैसे युवा निशानेबाजी से जुड़ रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें