25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जापान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे जोकोविच

तोक्योः विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को अपने तेजतर्रार खेल का अद्भुत नजारा पेश करके जापान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनायी. सर्बिया के खिलाड़ी जोकोविच ने क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के लुकास पोइली के खिलाफ अपनी बादशाहत दिखायी और 6-1, 6-2 से जीत दर्ज की. उनके दमदार और […]

तोक्योः विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को अपने तेजतर्रार खेल का अद्भुत नजारा पेश करके जापान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनायी. सर्बिया के खिलाड़ी जोकोविच ने क्वार्टर फाइनल में फ्रांस के लुकास पोइली के खिलाफ अपनी बादशाहत दिखायी और 6-1, 6-2 से जीत दर्ज की.
उनके दमदार और सटीक शॉट तथा बेहतरीन ड्राप शॉट का पोइली के पास कोई जवाब नहीं था. यह मुकाबला केवल 50 मिनट तक चला जिसके बाद जोकोविच ने कहा, मैं मशीन नहीं हूं लेकिन मैं आज जैसा खेलना पसंद करता हूं.
मैंने इस साल जितने मैच खेले उनमें यह सर्वश्रेष्ठ था. इस जीत से जोकोविच ने यह भी दिखा दिया कि वह अब बायें कंधे की चोट से पूरी तरह उबर गये हैं जिसके कारण वह यूएस ओपन के बीच से हट गये थे. उसके बाद जोकोविच का यह पहला टूर्नामेंट हैं.
अन्य मैचों में आस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन ने जापान के टारो डेनियल को 6-4, 6-0 से जबकि अमेरिका के रीली ओपेलका ने जापानी क्वालीफायर यासुतका उचियामा को 6-3, 6-3 से पराजित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें