1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. kedar jadhav on target after the defeat of chennai super kings against kkr coach stephen fleming dhoni ki team hari avd

IPL 2020 : चेन्नई की हार के बाद निशाने पर केदार जाधव, देखें कोच फ्लेमिंग ने क्या कहा

By Agency
Updated Date
चेन्नई की हार के बाद निशाने पर केदार जाधव
चेन्नई की हार के बाद निशाने पर केदार जाधव
PTI PHOTO

अबुधाबी : चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए केदार जाधव को रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले भेजा गया. क्योंकि वह स्पिन को बखूबी खेलता है.

जाधव ने 12 गेंद में सात रन बनाये. केकेआर ने बुधवार को यह मैच दस रन से जीता. फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , हमें लगा कि केदार स्पिन को बखूबी खेलता है और रन बना लेगा जबकि जडेजा फिनिशर का काम करेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और हमें काफी आत्ममंथन करना होगा.

कोच ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने मैच पर से पकड़ गंवा दी क्योंकि 11वें से 14वें ओवर के बीच में सिर्फ 14 रन बने. उन्होंने कहा , उस समय अगर शेन वॉटसन या अंबाती रायडू आउट नहीं हुए होते तो कहानी अलग होती. हम तेजी से रन नहीं बना सके और मैच पर से पकड़ छूटती गई.

सुरेश रैना की कमी टीम को एक बार फिर खली लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि उनके पास संतुलित टीम है. उन्होंने कहा , हमारे पास काफी बल्लेबाज हैं और टीम संतुलित है. मुझे नहीं लगता कि अतिरिक्त बल्लेबाज से कुछ मदद मिलने वाली है.

धीमी विकेट पर स्पिनर रविंद्र जडेजा को गेंदबाजी नहीं दिये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा , यह सवाल एम एस धौनी के लिये है. ये फैसले मैं नहीं करता. मुझे लगता है कि हवा को देखकर यह फैसला लिया गया होगा और हमारे मध्यम तेज गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे थे.

केदार जाधव का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन

केदार जाधव का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन अब तक खराब रहा है. उन्होंने 6 मैचों में केवल 58 रन बनाये हैं. फॉर्म में नहीं होने के बावजूद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब तक उनको क्यों मौका दे रहे हैं, इसको लेकर फैन्स सवाल भी कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें