1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 csk vs pbks preity zinta first time cheer for punjab kings boosted players enthusiasm avd

IPL 2022: पंजाब किंग्स को चीयर करने पहली बार स्टेडियम पहुंची प्रीति जिंटा, चौके-छक्के पर ऐसे मनाया जश्न

पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा को स्टैंड में हर चौके और छक्के पर ताली बजाते देखा गया. सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की कई तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा
pti photo

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पहली बार अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में प्रीति जिंटा अपनी टीम को चीयर करती नजर आयीं.

प्रीति जिंटा ने जमकर बढ़ाया पंजाब के खिलाड़ियों का उत्साह

प्रीति जिंटा चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम पहुंची और हर शॉट पर बल्लेबाजों का उत्साह बढ़ाया. पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा को स्टैंड में हर चौके और छक्के पर ताली बजाते देखा गया. सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की कई तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं. मालूम हो प्रीति जिंटा मौजूदा आईपीएल में पहली बार स्टेडियम में अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आयीं. आईपीएल 2021 में जिंटा अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए यूएई गयीं थीं.

जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा पिछले साल नवंबर में जुड़वां बच्चों की मां बनी थी. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गये हैं कि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा और जिया जिंटा का स्वागत करते हैं.

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में भी शामिल नहीं हो पायीं थी प्रीति

पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में भी हिस्सा नहीं ले पायीं थीं. हालांकि अपनी टीम से लगातार संपर्क में थी और सोशल मीडिया पर सारी जानकारी अपने चाहने वालों से साझा किया था.

2016 में ऑस्ट्रेलियाई नागरिक से प्रीति ने की थी शादी

2016 में प्रीति जिंटा ने ऑस्ट्रेलियाई नागरिक जीन गुडएनफ के साथ शादी की थी. शादी समारोह लॉस एंजिल्स में किया गया था. प्रीति जिंटा बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं. आखिरी बार 2018 में उन्होंने फिल्म बनायी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें