1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 srh vs kkr umpire pashchim girish pathak rockstar kolkata vs hyderabad super over match lambe bal wale umpaire avd

IPL 2020 : रॉकस्टार से कम नहीं हैं ये अंपायर, इस धांसू लुक की खुब हो रही चर्चा, आप भी देखें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब रॉकस्टार बन मैदान पर उतरे अंपायर
जब रॉकस्टार बन मैदान पर उतरे अंपायर
twitter

IPL 2020, SRH vs KKR आईपीएल 2020 के 35वें मैच में केकेआर और हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सुपर ओवर में हैदराबाद को हराया. मौजूदा सीजन का यह तीसरा सुपर ओवर था. केकेआर ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के खिलाफ 163 रन बनाया. जवाब में हैदराबाद की टीम भी 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना पायी और मैच टाई पर खत्म हो गया. उसके बाद फैसला सुपर ओवर से हुआ, जिसमें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की घातक गेंदबाजी के दम पर केकेआर ने रोमांचक जीत दर्ज की.

इस मैच की चर्चा तेजी से हो रही है, क्योंकि केकेआर हैदराबाद से मैच हार रही थी, लेकिन फर्ग्यूसन ने चमत्कार करते हुए केकेआर को सुपर ओवर में जीत दिला दी. फर्ग्यूसन की गेंदबाजी की भी जमकर तारीफ हो रही है. लेकिन केकेआर और हैदराबाद के मैच में एक और शख्स बेहद चर्चा में है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में केकेआर की जीत से भी अधिक हो रही है.

दरअसल केकेआर-हैदराबाद के मैच में अंपायरिंग कर रहे पश्चिम गिरीश पाठक अपनी लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके लुक को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गयी है. गिरीश पाठक मैदान पर रॉकस्टार वाले लुक में अंपायरिंग करने आये थे. गिरीश पाठक के बाल रॉक स्टार की तरह काफी लंबे-लंबे हैं. उन्हें लंबे बाल रखना काफी पसंद है. अब उनके इस रूप को देख फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं.

गिरीश पाठक को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे कमेंट्स और मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक फैन्स ने लिखा कि अंपायर ने आखिरी बार अपने बाल उस समय कटवाए थे, जब राशिद खान का जन्‍म तक नहीं हुआ था.

मालूम हो महाराष्‍ट्र के रहने वाले पाठक 2014 से अभी तक 8 आईपीएल मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं. यहां तक उन्होंने महिला वनडे मैच में भी अंपायरिंग की है. मालूम हो यह पहली नहीं है जब गिरीश पाठक सुर्खी में हैं. इससे पहले वो हेलमेट पहनकर अंपायरिंग करने को लेकर चर्चा में आये थे. उन्होंने 2015 में विजय हजारे ट्रॉफी में लीग मैच के दौरान हेलमेट पहनकर आए थे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें