1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 kkr vs mi latest update head to head records stats results for the 4th match kolkata knight riders vs mumbai indians pitch report and match prediction ipl hindi news avd

IPL 2020, KKR vs MI, Latest Update : रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा केकेआर, मुंबई इंडियंस ने 49 रन से हराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल 2020 में आज मुंबई और कोलकाता के बीच भिड़ंत
आईपीएल 2020 में आज मुंबई और कोलकाता के बीच भिड़ंत
file photo

IPL 2020, KKR vs MI, latest update, KKR vs MI- Head-to-head record, Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders, कप्तान रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के पांचवें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराकर टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने रिकॉर्ड छक्कों की मदद से 80 रन बनाये. जिसमें उन्होंने 54 गेंदों का सामना किया और 3 चौके व 6 छक्के जमाये. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाया. जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 146 रन ही बना पायी.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई की घातक गेंदबाजी

विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन दिखाया. बोल्ट ने 4 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट चटकाये. उसी तरह पिटिनसन, बुमराह और राहुल चाहर ने भी दो-दो विकेट लिये. एक विकेट किरोन पोलार्ड ने लिये.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर की ओर से सबसे अधिक रन कप्तान कार्तिक ने बनाये

केकेआर की ओर से सबसे अधिक रन कप्तान दिनेश कार्तिक ने बनाये. उन्होंने 23 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 30 रन बनाये. कार्तिक के अलावा नितीश राणा ने 18 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाये. इसके बाद आज केकेआर के सभी बल्लेबाजों ने निराश किया.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 49 रन से हराया

आईपीएल 2020 के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराकर टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है. टॉस हारकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाया. जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 146 रन ही बना पायी.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को 7वां झटका, निखिल नाइक 1 रन पर आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को 7वां झटका लगा है. निखिल नाइक 1 रन बनाकर बोल्ट के शिकार हुए. इस समय केकेआर का स्कोर 17 ओवर में 7 विकेट पर 118 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को 6ठा झटका, इयोन मोर्गन 16 रन पर आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को 6ठा झटका लगा है. आंद्रे रसेल के बाद इयोन मोर्गन 16 रन बनाकर बुमराह के शिकार हुए. इस समय केकेआर का स्कोर 16 ओवर में 6 विकेट पर 102 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को 5वां झटका, आंद्रे रसेल 11 रन बनाकर आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को 5वां झटका लगा है. आंद्रे रसेल 11 रन बनाकर आउट हो गये. इस समय केकेआर का स्कोर 15 ओवर में 5 विकेट पर 100 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर के 4 बल्लेबाज पवेलियन पहुंचे, नितीश राणा भी आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को चौथा झटका लगा है. कार्तिक ने आउट होने के बाद नितीश राणा भी पोलार्ड की गेंद पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 18 गेदों में 24 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले कार्तिक ने 23 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 30 रन बनाये. इस समय केकेआर का स्कोर 12 ओवर में 4 विकेट पर 79 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को तीसरा झटका, कप्तान कार्तिक 30 रन पर आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम को कप्तान दिनेश कार्तिक के रूप में तीसरा झटका लगा है. कार्तिक ने आउट होने से पहले 23 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 30 रन बनाये. इस समय केकेआर का स्कोर 11 ओवर में तीन विकेट पर 72 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर का स्कोर 9 ओवर में दो विकेट पर 65 रन

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने 9 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को दूसरा झटका, गिल के बाद नारायण भी आउट

केकेआर को दूसरा झटका सुनील नारायण के रूप में लगा है. नारायण 10 गेंदों में केवल 1 छक्के की मदद से 9 रन बनाकर जेम्स पिटिनसन के शिकार हुए. इस समय केकेआर का स्कोर 6 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 33 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर की खराब शुरुआत, शुभमन गिल केवल 7 रन बनाकर आउट

मुंबई इंडियंस के विशाल लक्ष्य 196 रन का का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. दूसरी पारी के तीसरे ओवर में शुभमन गिल केवल 7 रन पर बोल्ट के शिकार हुए. इस समय केकेआर का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 3 ओवर में 18 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

‘हिटमैन' रोहित शर्मा ने आईपीएल में इतिहास रचा

‘हिटमैन' रोहित शर्मा की अपने पसंदीदा पुल शॉट से सजी लाजवाब पारी की मदद से मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में बुधवार को यहां पांच विकेट पर 195 रन बनाये. रोहित ने 54 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली जिसमें तीन चौके और छह छक्के शामिल हैं. उन्होंने सूर्यकुमार यादव (28 गेंदों पर 47, छह चौके, एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 90 रन जोड़े. इसके साथ ही रोहित शर्मा ने छक्कों का दोहरा शतक भी पूरा कर लिया है. आईपीएल में सबसे अधिक छक्का जमाने वाले भारत के दूसरे और कुल चौथे बल्लेबाज बन गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहित का विस्फोट अर्धशतक, मुंबई इंडियंस ने केकेआर को दिया 196 रन का लक्ष्य

केकेआर के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया है. मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 80 रन बनाये. रोहित ने अपनी पारी के दौरान 50 गेदों का सामना किया, जिसमें 3 चौके और 6 छक्के जमाये. रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाये. सौरभ तिवारी ने 1 चौके और एक छक्के की मदद से 13 गेंदों में 21 रन बनाये. हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों में 2 चौके और छक्के की मदद से 18 रन बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियन को पांचवां झटका, रोहित शर्मा 80 रन पर आउट

मुंबई इंडियन को पांचवां झटका लगा है. कप्तान रोहित शर्मा 80 रन और हार्दिक पांड्या 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियंस को तीसरा झटका, सौरभ तिवारी 21 रन पर आउट

मुंबई इंडियंस को तीसरा झटका लगा है. 16वें ओवर के पहली गेंद में सुनील नारायण ने सौरभ तिवारी को अपना शिकार बनाया. आउट होने से पहले तिवारी ने 1 चौका और एक छक्के की मदद से 13 गेंदों में 21 रन बनाये. इस समय मुंबई का स्कोर 16 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 148 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 6 छक्के जड़ पूरा किया अर्धशतक

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में रोहित शर्मा बल्ले से आतिशबाजी कर रहे हैं. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 6 छक्कों के साथ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. इस समय मुंबई का स्कोर 14 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 132 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियंस को दूसरा झटका, सूर्यकुमार यादव 47 रन पर आउट

मुंबई इंडियंस को 11वें ओवर में बड़ा झटका लगा. सूर्यकुमार यादव 28 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर रन आउट हो गये. सूर्यकुमार यादव को सुनील नारायण और मोर्गन ने रन आउट किया. इस समय मुंबई का स्कोर 12 ओवर में दो विकेट पर 105 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियंस का स्कोर 10 ओवर में एक विकेट पर 94 रन

मुंबई इंडियंस ने 10 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 94 रन बना लिया है. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव इस समय आतिशी बल्लेबाजी कर रहे हैं. दोनों बल्लेबाज अपने अर्धशतक के करीब पहुंच गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहित शर्मा की विस्फोट पारी, अब तक जड़ चुके हैं 4 छक्के

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस समय अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में छक्कों की बरसात कर दे रहे हैं. रोहित शर्मा अब तक 4 छक्के जमा चुके हैं. रोहित शर्मा ने पेट कमिंस के एक ओवर में दो छक्के जमाये. इस समय मुंबई का स्कोर 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 83 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

5 ओवर में मुंबई का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन

5 ओवर में मुंबई इंडियंस ने एक विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिया है. पहले ओवर में मुंबई ने 8 रन बनाये, दूसरे ओवर में एक भी रन नहीं बने और डी कॉक का विकेट खो दिया. तीसरे ओवर में 4 चौके के साथ सूर्यकुमार यादव ने 16 रन जोड़े. चौथे ओवर में 9 रन और पांचवें ओवर में मुंबई इंडियंस ने 15 रन बनाये. इस ओवर में रोहित शर्मा ने पेट कमिंस को दो छक्का जमाया.

email
TwitterFacebookemailemail

सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, एक ओवर में जड़ दिये 4 चौके

डी कॉक के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे सूर्यकुमार यादव ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं. संदीप वारियर के एक ओवर में उन्होंने 4 चौके जमाये. इस समय मुंबई का स्कोर 4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 33 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा का स्ट्राइक रेट 133 के ऊपर

केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा का स्ट्राइक रेट 133 के ऊपर है. अब तक रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ अब तक 25 इनिंग में 824 रन बनाये हैं. केकेआर के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने के मामले में 955 रन के साथ सुरेश रैना टॉप हैं, उसके बाद डेविड वॉर्नर का नंबर आता है. वॉर्नर ने 829 रन बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई को दूसरे ही ओवर में लगा झटका, डी कॉक 1 रन बनाकर आउट

मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. दूसरे ही ओवर में विकेट कीपर बल्लेबाज डी कॉक केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गये हैं. डी कॉक को शिवम मावी ने अपना शिकार बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

पिछले 7 साल में अब तक ओपनिंग मैच में नहीं हारी केकेआर की टीम

आईपीएल में कोलकाता की टीम ने पिछले 7 सालों में एक बार भी अपना ओपनिंग मैच नहीं गंवाया है. 2013 में अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हराया था. 2014 में मुंबई की टीम को 41 रन से हराया था. 2015 में मुंबई की टीम को 7 विकेट से हराया था. 2016 दिल्ली को 9 विकेट से हराया था. 2017 में केकेआर ने पहले मुकाबले में गुजरात लायंस को 10 विकेट से हराया था. 2018 में बैंगलोर को 4 विकेट से हराया था और 2019 में हैदराबाद को 6 विकेट से हराया था.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन)

सुनील नारायण, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (w / c), निखिल नाइक, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, संदीप वारियर और शिवम मावी.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन)

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, जेम्स गेलिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रित बुमराह.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर ने टॉस जीता, मुंबई इंडियंस की पहले बल्लेबाजी

आईपीएल 2020 के पांचवें मुकाबले में केकेआर की टीम ने मुंबई के खिलाफ टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मुंबई की पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

बस कुछ देर बाद अबु धाबी में शुरू होगी चौकों-छक्कों की बरसात

अब से कुछ देर के बाद अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में चौकों और छक्कों की बरसात होने वाली है. मुंबई और केकेआर की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दोनों टीमों में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी

दोनों टीमों के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वालों में मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा हैं. उन्होंने केकेआर के खिलाफ आईपीएल में अब तक 708 रन बनाये हैं, जबकि केकेआर की ओर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ सबसे अधिक रन गौतम गंभीर ने बनाये. केकेआर के पूर्व कप्तान ने मुंबई के खिलाफ 349 रन बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

2014 में आखिरी बार इसी मैदान में केकेआर ने मुंबई को दी थी मात

2014 में जब आखिरी बार दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था उसमें केकेआर की टीम ने मुंबई इंडियंस को 41 रन से हराया था. उस मैच में केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाया था, जबकि मुंबई की टीम 7 विकेट पर केवल 122 रन ही बना पायी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर को रास आता है अबु धाबी का पिच

केकेआर की टीम के लिए अबु धाबी का मैदान अच्छा रहा है. यहां केकेआर की टीम ने 3 मुकाबले खेले, जिसमें 2 में जीत और 1 में हार मिली. दूसरी ओर मुंबई का रिकॉर्ड यहां बहुत खराब रहा है. यहां मुंबई की टीम ने अब तक दो मैच खेले, दोनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला भी यहीं खेला गया था, जिसमें मुंबई को चेन्नई ने हराया था.

email
TwitterFacebookemailemail

देखें, संभावित प्लेइंग इलेवन

KKR संभावित एकादश : सुनील नारायण, शुभमन गिल, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (c, wk), पैट कमिंस, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी / संदीप वारियर, शिवम मावी, प्रिस कृष्णा.

MI संभावित XI : रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी / इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, नाथन कूल्टर-नाइल / जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह.

email
TwitterFacebookemailemail

यूएई में मुंबई इंडियंस का रिकॉर्ड बेहद खराब

मुंबई इंडियंस के लिए संयुक्त अरब अमीरात अच्छा नहीं रहा है. यहां रोहित शर्मा की टीम का रिकॉर्ड खराब रहा है. 2014 में आईपीएल के शुरुआती 20 मैच यूएई में हुए थे. जिसमें मुंबई ने यहां 5 मैच खेले और सभी में उसे हार मिली थी. जबकि केकेआर के लिए यूएई बहुत अच्छा नहीं, तो बहुत खराब भी नहीं रहा है. यूएइ में केकेआर की टीम ने कुल 5 मैच खेले, जिसमें 2 मैच जीते और 3 हारे.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल में अब तक दोनों टीमें 25 बार हुए आमने-सामने

आईपीएल में अब तक मुंबई और कोलकाता के बीच 25 मैच हुए, जिसमें मुंबई की टीम ने 19 में जीत दर्ज की. जबकि केकेआर की टीम केवल 6 मैच ही जीत पायी. इस तरह अगर देखें तो आज मैच में मुंबई का पलड़ा भारी दिखता है.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर और मुंबई के बीच होगी आतिशी बल्लेबाजी की जंग

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में आतिशी बल्लेबाजी की भी जंग होगी. दोनों टीमों में बिग हिटर्स की कमी नहीं है. शुभमन गिल का यह तीसरा आईपीएल है जो मैदान के चारों ओर छक्के लगाने के फन में माहिर हैं. वहीं ‘हिटमैन' रोहित शर्मा सीमित ओवरों के क्रिकेट के शहंशाह हैं और उनके तथा शुभमन के बल्ले के कौशल बीच यह जंग देखने लायक होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

बुमराह से काफी कुछ नया सीखने के लिए मिलेगा: ट्रेंट बोल्ट

आंद्रे रसेल के चैलेंज को लेकर ट्रेंट बोल्ट ने बुमराह की बॉलिंग की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ यह मेरा पहला अनुभव है. साथ ही कहा की बुमराह के साथ बॉलिंग करने का अच्छा अनुभव रहेगा और काफी कुछ सीखने के लिए भी मिलेगा. साथ ही कहा कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले छह महीनों से क्रिकेट से दूर रहा पर फिर यहां आने का मौका मिला. यहां खेल का माहौल इस बार थोड़ा अलग मिलेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

बेहतरीन टच में दिखे आंद्रे रसेल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के शुरुआती मैच से पहले, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अभ्यास के दौरान बेहतरीन टच में दिखे. उन्हें नेट्स सेशन में गेंद के बाद गेंद को स्मैश करते हुए देखा गया था, जिसका फुटेज केकेआर ने ट्विटर पर साझा किया है. 14 सेकंड की क्लिप का मुख्य आकर्षण रसेल की आखिरी गेंद है.

email
TwitterFacebookemailemail

टीमें इस प्रकार हैं

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान) , इयोन मोर्गन, नीतिश राणा, राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, शुभमन गिल, सिद्धेश लाड, अली खान, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्र्युसन, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वारियर, शिवम मावी, वरूण चक्रवर्ती, आंद्रे रसेल , क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ, सुनील नारायण, निखिल नाईक, टॉम बेंटोन.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, दिग्विजय देशमुख, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, जेम्स पेटिसन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, कृणाल पंड्या, मिशेल मैक्लीनागन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, प्रिंस बलवंत राय, क्विंटोन डि कॉक, राहुल चाहर, सौरभ तिवारी, शेरफेन रदरफोर्ड, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट.

email
TwitterFacebookemailemail

केकेआर पर मुंबई का पलड़ा भारी

आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 25 मुकाबले हुए, जिसमें मुंबई इंडियंस ने 19 मैच जीते, जबकि केकेआर को केवल 6 मैचों में जीत मिली. इस लिहाज से केकेआर पर मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

शेख जायद स्टेडियम में टॉस जीतने वाली टीम करना चाहेगी पहले गेंदबाजी, ऐसा है पिच रिपोर्ट

शेख जायद स्टेडियम जहां आज मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबला होना है, वहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी. पिच से बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है. बताया जा रहा है स्लो विकेट होने के कारण स्पिनर्स को भी काफी मदद मिस सकती है. यहां अब तक 45 टी-20 में पहले गेंदबाजी वाली टीम को जीत मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

कैसा रहेगा अबु धाबी का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार आज अबु धाबी में मैच के दौरान आसमान साफ रहेगा. तापमान 29 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है.

email
TwitterFacebookemailemail

आईपीएल 2020 में आज मुंबई और कोलकाता के बीच भिड़ंत

आईपीएल 2020 के पांचवें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी. मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल 13 में मुंबई इंडियंस का यह दूसरा मैच होगा, वहीं केकेआर की टीम आज अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें