1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 chennai super kings poor performance lewd comments and threats on dhonis daughter ziva irfan pathan got angry showed trolls a mirror ziva dhoni ko dhamki avd

IPL 2020 : धौनी की बेटी Ziva को लेकर 'गंदी बात', भड़के इरफान पठान, ट्रोलरों को जमकर लताड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी की बेटी जीवा पर भद्दे कमेंट्स
धौनी की बेटी जीवा पर भद्दे कमेंट्स
file photo

ziva dhoni ko dhamki : आईपीएल 2020 में लगातार हार से चेन्नई सुपर किंग्स की राह मुश्किलों भरा होता जा रहा है. टूर्नामेंट में बाकी बचे मैचों में महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली टीम को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा. इधर चेन्नई की लगातार हार से जहां फैन्स दुखी हैं, वहीं ट्रोलर्स धौनी और पूरी टीम को ट्रोल कर रहे हैं. दूसरी ओर खुद को चेन्नई टीम के फैन्स होने का दावा करने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने तो हद की सीमा ही पार कर दी.

सोशल मीडिया में हेटर्स ने ट्रोल करते हुए धौनी की 5 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा. हेटर्स ने मासूम बच्ची को लेकर भद्दी टिप्पणी करने से बाज नहीं आये. उनके कमेंट्स के स्तर इतने गिरे हुए हैं, जिसकी चर्चा कोई नहीं करना चाहेगा.

इधर जीवा को लेकर सोशल मीडिया में भद्दे कमेंट्स से धौनी के चाहने वाले खासा नाराज हैं और ट्रोलरों को जमकर लताड़ लगा रहे हैं. दूसरी ओर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी इस मामले पर अपनी नाराजगी जतायी है. उन्होंने ट्वीट कर ऐसे बीमार मानसिकता वाले लोगों को फटकार लगायी है और ऐसी गंदी सोच रखने वाले लोगों को आइना दिखाने का काम किया है.

इरफान पठान ने अपने साथ धौनी और जीवा की तसवीर शेयर करते हुए लिखा, सभी खिलाड़ी अपना बेहतर देते हैं. कभी-कभी यह काम नहीं आ पाता है, लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी प्रकार की धमकी दे. पूर्व क्रिकेटर के ट्वीट पर एक शख्स ने लिखा इंडिया बहुत गलत दिशा में जा रहा है. हर तरफ बस नेगेटिविटी ही नेगेटिविटी है. हालांकि उस शख्स के कमेंट्स पर इरफान पठान ने कहा कि इंडिया गलत रास्ते पर नहीं जा रहा है, बल्कि यहां के लोग जा रहे हैं.

मालूम हो ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी कई बार ट्रोलर क्रिकेटरों के परिवार वालों को निशाना बनाया है. कई बार विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का शर्मा को भला-बुरा कहा गया है. धौनी के साथ भी इससे पहले कुछ ऐसा ही हुआ था, जब टीम इंडिया उनकी अगुआई में कुछ साल पहले मैच हारी थी तो उनके गृह नगर रांची में उनके घर पर कुछ लोगों ने पथराव किया था.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सबसे मजबूत मानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत के साथ की थी, लेकिन अभी स्थिति ऐसी हो गयी है कि धौनी की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए लगभग सभी मैचों को हर हाल में जीतना होगा. धौनी की टीम इस समय 6 मैचों में केवल दो मैच जीती है, बाकी के 4 मैचों में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें