1. home Hindi News
  2. national
  3. mahendra singh dhonis five year old daughter ziva dhoni receives rape threats rjh

IPL 2020 में MS Dhoni के खराब फॉर्म के बाद पांच साल की बेटी जीवा को धमकी, फैंस में गुस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni की बेटी Ziva Dhoni को  धमकी
आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni की बेटी Ziva Dhoni को धमकी
Photo : Twitter

Dhoni news, IPL 2020 : आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni की बेटी Ziva Dhoni को धमकी मिली है. इंस्टाग्राम और ट्‌विटर पर धौनी को हेटर्स ट्रोल कर रहे हैं और इसका स्तर इतना गिर गया है कि वे लोग उनकी मासूम बच्ची को भी नहीं बख्श रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने कल ही यह कहा है कि हाल के दिनों में जिस चीज का सबसे ज्यादा दुरुपयोग हुआ है वह है -अभिव्यक्ति की आजादी का. सोशल मीडिया पर आये दिन इसके उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, ऐसा ही एक मामला सामने आया है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर, जिसमें सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले ‘हेटर्स’ ने उनकी पांच वर्षीय बेटी जीवा धौनी को रेप की धमकी दी है.

सोशल मीडिया पर‘ हेटर्स’ यह धमकी इसलिए दे रहे हैं क्योंकि धौनी का आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक है. इंस्टाग्राम और ट्‌विटर पर धौनी को हेटर्स ट्रोल कर रहे हैं और इसका स्तर इतना गिर गया है कि वे लोग उनकी मासूम बच्ची को भी नहीं बख्श रहे हैं. हालांकि ना तो धौनी ने और ना ही उनके परिवार ने इस संबंध में अबतक कोई शिकायत दर्ज करायी है, लेकिन यह मामला बहुत गंभीर है.

हेटर्स को धौनी के फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं सोशल मीडिया पर धौनी की ओर से जवाब देने के लिए उनके फैंस सामने आ गये हैं और उनके हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. धौनी के योगदान को याद कराकर ट्रोल करने वालों को आईना दिखा रहे हैं. धौनी के फैंस ने ट्रोलर्स को उनकी गंदी सोच के लिए धिक्कारा है.

आईपीएल 2020 में धौनी का प्रदर्शन

इस वर्ष आईपीएल में अबतक धौनी ने छह मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 102 रन बनाये हैं जिसमें अधिकतम स्कोर 47 है. सीएसके ने छह मैच खेला है जिसमें से चार में उन्हें हार मिली है. प्वाइंट टेबल में भी सीएसके नंबर छह पर हैं. केकेआर के साथ मैच में भी धौनी कुछ खास नहीं कर पाये थे और एक शॉट लगाने में आउट हो गये थे, उनके आउट होने से पहले यह मैच सीएसके जीतती हुई नजर आ रही थी.

धौनी ने हमेशा बढ़ाया देश का मान

लेकिन यह बात खेल की है. खेल में धौनी ने ना सिर्फ सीएसके को बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम को भी वो खुशी दिलाई है जो हर खिलाड़ी का सपना होता है. 2011 में धौनी ने भारतीय टीम को विश्व चैंपियन बनाया, वहीं 2007 में आईसीसी वर्ल्ड टी-20 का चैंपियन भी बनाया. देश के लिए उन्होंने जो योगदान दिया है उसके लिए उन्हें पद्मश्री, पद्मभूषण और राजीव गांधी खेल रत्न से भी सम्मानित किया गया है. ऐसे में उनके खिलाफ नफरत दिखाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, जो ना सिर्फ धौनी के खिलाफ बल्कि उनकी मासूम बच्ची जीवा धौनी के लिए इतनी बुरी सोच रखते हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें