1. home Hindi News
  2. sports
  3. cristiano ronaldo newborn son death mountain of sorrows broke said we will always love you aml

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर टूटा दुखों का पहाड़, नवजात बेटे की मौत, कहा - हम हमेशा तुमसे प्यार करेंगे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे की मृत्यु हो गयी है. वहीं जुड़वा पैदा हुई बेटी सुरक्षित है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि हमारा दुख केवल एक माता-पिता ही समझ सकते हैं. रोनाल्डो के पहले से ही दो बेटे और दो बेटियां हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Twitter

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी साथी जॉर्जिना रोड्रिगेज ने सोमवार को घोषणा की कि उनके नवजात बेटे की मौत हो गयी है. रोनाल्डो ने पिछले अक्टूबर में एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया था कि दंपति जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे. मैनचेस्टर यूनाइटेड फॉरवर्ड के ट्विटर अकाउंट पर जारी एक पोस्ट में उन्होंने एक बच्ची के जन्म की पुष्टि की.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रोड्रिगेज ने संयुक्त रूप से हस्ताक्षरित एक बयान में कहा कि हमें गहरे दुख के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है. यह सबसे बड़ा दर्द है जिसे कोई भी माता-पिता महसूस कर सकते हैं. उन्होंने आगे लिखा कि केवल हमारी बच्ची का जन्म हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है. हम डॉक्टरों और नर्सों को उनकी सभी विशेषज्ञ देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं.

अक्टूबर में जुड़वा बच्चों का किया था ऐलान

रोनाल्डो ने आगे लिखा कि हम सभी इस घटना से काफी हताश हैं इस कठिन समय में गोपनीयता की मांग करते हैं. हमारे बेटे तुम फरिश्ते थे, हम हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे. बता दें कि रोनाल्डो और जॉर्जिना ने पिछले साल अक्टूबर में ऐलान किया था कि वे जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने उस समय अस्पताल की तस्वीर भी शेयर की थी. इन्हीं देनों में से बेटे का जन्म के समय निधन हो गया, बेटी सुरक्षित है.

रोनाल्डो के पहले से दो बेटे और दो बेटियां हैं

रोनाल्डो के पहले से ही दो बेटे और दो बेटियां हैं. उनकी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ट्वीट किया कि आपका दर्द हमारा दर्द है, क्रिस्टियानो, इस समय आपको और परिवार को प्यार और शक्ति भेजना चाहते हैं. रियल मैड्रिड ने भी अपने वेब पेज पर यह कहते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की कि क्लब इसके अध्यक्ष और इसके निदेशक मंडल ने हमारे प्यारे क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनके साथी, जॉर्जीना रोड्रिग्ज की उम्मीद कर रहे बच्चों में से एक की मृत्यु पर गहरा खेद व्यक्त किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें