1. home Hindi News
  2. sports
  3. cristiano ronaldo and his girlfriend georgina rodriguez love story see photo and videos of couple rkt

बला की खूबसूरत है रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, कभी वेट्रेस के रूप में किया करती थीं काम, देखें तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया
फोटो - ट्वीटर

Cristiano Ronaldo Girlfriend Georgina Rodriguez : पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (यूरो कप 2020) में सर्वाधिक पांच गोल करके ‘गोल्डन बूट’ का पुरस्कार हासिल किया. चेक गणराज्य के फॉरवर्ड पैट्रिक सीक ने भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बराबर पांच गोल किये थे, लेकिन पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी ने एक गोल करने में मदद भी की थी, जिसके कारण उन्हें यह पुरस्कार दिया गया. हालांकि गत चैंपियन पुर्तगाल टूर्नामेंट के अंतिम 16 में बेल्जियम से 0-1 से हारकर बाहर हो गया था. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद रोनाल्डो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, उनकी गर्लफ्रेंड गॉर्जिना रोड्रिग्ज तसवीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि पुर्तगाल और युवेंटस के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड का नाम जॉर्जिना रोड्रिगेज है. बला की खूबसूरत जॉर्जिया मॉडल और बैले डांसर हैं. जॉर्जिना रोड्रिगेज पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब रोनाल्डो का नाम उनसे जोड़ा गया. इसके बाद से यह कपल लगातार साथ दिखाई देता है. कहा जाता है कि जॉर्जिना रोड्रिगेज पहली बार रोनाल्डो से एक शो रूम में मिली थी. इसी शो रूम में वह काम करती थीं, रोनाल्डो से मिलने के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गयी.

जॉर्जिना रोड्रिगेज एक मॉडल और डांसर हैं. जॉर्जिना रोड्रिगेज और रोनाल्डो की एक बेटी भी है, हांलाकि दोनों ने शादी नहीं की है. फिलहाल रोनाल्डो जार्जियाना के साथ 6 साल से भी ज्यादा समय से रिश्ते में हैं और साल 2017 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थें. सोशल मीडिया की क्वीन जॉर्जिना रोड्रिगेज के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. रोड्रिगेज के बारे में एक महत्वपूर्ण फैक्ट यह है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ ब्रिस्टल, इंग्लैंड जाने से पहले अपने गृहनगर में वेट्रेस के रूप में काम किया करती थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें