1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuvraj singh shares photo in his new hairstyle and reaction comes from ravindra jadeja shikhar dhawan rkt

Yuvraj Singh के नए लुक से हर तरफ मची खलबली, साथी खिलाड़ियों से लेकर पूर्व गर्लफ्रेंड तक ने किए मजेदार कमेंट्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuvraj Singh के नए लुक से हर तरफ मची खलबली
Yuvraj Singh के नए लुक से हर तरफ मची खलबली
फोटो - युवी इंस्टाग्राम

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपने नये लुक के वजह से काफी चर्चा में हैं. बता दें कि नपूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह न सिर्फ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं. युवी पहली बार लंबे-लंबे बालों में दिखें हैं और उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

युवराज सिंह ने अपने नये लुक की फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की उसके बाद उस पिक पर लोगों की मजेदार कमेंट्स की बाढ़ आ गयी है. आम आदमी से लेकर टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी भी युवी को ट्रोल कर रहे हैं. युवराज का यह नया हेयरस्टाइल मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने काटा है. युवराज का ये नया लुक देखकर रवींद्र जडेजा ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि युवी पा क्या थे और क्या हो गए? वहीं शिखर धवन ने लिखा- बादशाह लग रहे हो. तो हरभजन सिंह ने लिखा- सिरी पाजी का स्टाइल है. वहीं युवराज सिंह कि पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके नये लुक पर इमोजी शेयर की है.

वहीं उनके साथी क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके इस नए लुक पर ‘ब्वॉय बादशाह’ कॉमेंट किया है. इसके अलावा आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा ने लिखा, ‘मैं तुम्हे इस नए लुक पर सीधे मैसज करती हूं.’ऐक्टर अंगद बेदी ने ‘वल्ला हबीबी’ कॉमेंट किया है. युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया हेयरस्टाइल शेयर किया है जिसमें सेलिब्रिटी हेयर ड्रेसर हकीम्स अलीम (Hakim's Aalim) नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में उनके बाल लंबे और सुनहरे रंग के हैं. अक्सर सभी ने युवराज सिंह को छोटे और घुंघराले बालों में देखा है. उनकी इस तस्वीर को लाइक्स मिल रहे हैं साथ ही इस पोस्ट को काफी शेयर भी किया जा रहा है. बता दें युवराज सिंह हाल ही में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स की ओर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलकर आए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें