1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. wtc final 2021 rohit sharma is desperate to hit fours and sixes among the audience at the stadium shared the picture and said i am waiting avd

रोहित शर्मा आखिर किससे मिलने के लिए हैं इतने बेताब, तसवीर शेयर कर कहा, मैं कर रहा हूं इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा आखिर किससे मिलने के लिए हैं इतने बेताब
रोहित शर्मा आखिर किससे मिलने के लिए हैं इतने बेताब
twitter

wtc final 2021 टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने को लेकर काफी बेताब हैं. उन्होंने अपनी एक पुरानी तसवीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से जो तसवीर शेयर की है, उसमें वो खचाखच भरे स्टेडियम में दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते दिख रहे हैं. तसवीर के साथ रोहित शर्मा ने लिखा, दोस्तों फिर से आपसे मिलने के लिए बेताब हूं. उन्होंने आगे लिखा, मैं इंतजार कर रहा हूं.

रोहित शर्मा के ट्वीट पर फैन्स भी उन्हें कमेंट्स कर अपने दिलों की बात शेयर की. जिसमें फैन्स ने भी कहा, हम भी ऐसे क्षण को मिस कर रहे हैं और मैदान पर आपको चौके और छक्के लगाते हुए करीब से देखना चाहते हैं.

मालूम हो कोई भी खिलाड़ी मैदान पर दर्शकों की मौजूदगी में खेलना अधिक पसंद करता है. दर्शकों की शोरगुल के बीच उसे प्रदर्शन करना अच्छा लगता है.

देश-दुनिया में कोरोना महामारी की वजह से स्टेडियम में दर्शकों की इंट्री लंबे समय से बंद है. क्रिकेटर खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेलने के लिए मजबूर हैं. हालांकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आईसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप में करीब 4000 दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की मंजूरी दी गयी है. हालांकि केवल दो हजार टिकट ही बेचे जाएंगे.

गौरतलब है कि टीम इंडिया दो जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने वाली है. जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है.

फिलहाल टीम इंडिया मुंबई के होटल में कड़े बायो बबल में हैं. जहां से सीधे खिलाड़ी इंग्लैंड में बनाये गये बायो बबल में शामिल होंगे. बायो बबल में ही रहते हुए खिलाड़ी आगामी दौरे के लिए अभ्यास कर रहे हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें