1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. world test championship final ind vs nz day 3 southampton weather forecast report for today rain prediction virat kohli kane williamson rkt

WTC Final, Weather Update: आज भी बारिश बनेगा विलेन या दर्शक उठा पाएंगे मैच का लुत्फ, जानें रविवार को कैसा रहेगा मौसम का हाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC 21
WTC 21
Twitter

IND vs NZ WTC Final: साउथैम्‍प्‍टन में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया और केन विलियमसन की ब्लैक कैप्स के बीच चल रहे ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन खराब रोशनी के कारण पूरा ना हो सका. वहीं खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिये थें और क्रिज पर कप्तान कोहली और उपकप्तान रणाहे मौजूद हैं. साउथैम्‍प्‍टन में शुक्रवार को जिस तरह बारिश हुई और उसके बाद शनिवार को खराब रोशनी के कारण खेल पहले रोकना पड़ा. अब फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा है कि ये मुकाबला आगे जारी रहेगा या नहीं.

रविवार को कैसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरे दिन के खेल के दिन भी मौसम पर टकटकी लगाए रखनी पड़ेगी. बारिश ने दूसरे दिन 3 बार मैच में खलल डाला. शनिवार को 64.4 ओवर का खेल संभव हो सका. सके बाद मैदान पर खराब रोशनी की वजह से दिन के खेल को पहले ही खत्म करना पड़ा. वहीं वेदर की रिपोर्ट की माने तो रविवार को भी बारिश की संभावना है. दूसरे दिन की तरह मैच के तीसरे दिन भी पूरे दिन आसमान में बादलों का जमावड़ा लगा रहेगाययूके मौसम विभाग के मुताबिक दिन भर छिटपुट बरसात होने का अनुमान है.

बता दें कि मैच के आखिरी तीन दिनों में तेज और लगातार बारिश के अनुमान के बाद नतीजे संकट में पड़ते नजर आ रहे हैं. पहले दिन का मैच तेज बारिश की वजह से नहीं हो पाया. ऐसे में डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तय नियमों के अनुसार, अब जरूरत पड़ने पर छठे दिन भी खेल जाएगा. वहीं मैच की बात करे तो टीम इंडिया ने रोज बाउल में टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दूसरे दिन 64.4 ओवरों में 146 रन तीन विकेट के नुकसान पर बना लिये हैं. वहीं साउथेम्प्टन में खराब रोशनी के कारण खेल रोके जाने तक कोहली 124 गेंदों पर 44 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें