1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. womens t20 challenge 2022 weather forecast update in match trailblazers vs velacity pitch report probable playing xi aml

Women's T20 Challenge 2022: ट्रेलब्लेजर और वेलोसिटी के मैच में कैसा रहेगा मौसम, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग XI

महिला टी-20 चैलेंज में गुरुवार 26 मई को ट्रेलब्लेजर और वेलोसिटी का मुकाबला होगा. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जायेगा. ट्रेलब्लेजर आपना पहला मुकाबला हार चुका है, इसलिए यह मैच इसके लिए काफी महत्वपूर्ण है. वहीं वेलोसिटी यह मैच जीतकर फाइनल का टिकट कटाना चाहेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Women's T20 Challenge 2022
Women's T20 Challenge 2022
Twitter

महिला टी-20 चैलेंज में आज गुरुवार को ट्रेलब्लेजर और वेलोसिटी का मुकाबला होगा. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जायेगा. महिला टी-20 चैलेंज में तीन टीमें हिस्सा ले रही हैं. यह ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला होगा. फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जायेगा. वेलोसिटी और सुपरनोवा ने अपना-अपना पहला मुकाबला जीत लिया है. आज का मुकाबला ट्रेलब्लेजर के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

वेदर अपडेट

गुरुवार को ट्रेलब्लेजर और सुपरनोवा के मुकाबले के समय तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. 60 फीसदी आर्द्रता के साथ हवा 5 किमी / घंटा की रफ्तार से चलेगी. बारिश का कोई अनुमान नहीं है. मैच के दौरान बारिश की संभावना केवल 5 फीसदी है. मुंबई की तुलना में पुणे में ओस मैच को प्रभावित नहीं करता है. मैच के समय शाम 7:30 बजे से मौसम शुष्क रहेगा.

पिच रिपोर्ट

महिला टी-20 के सभी मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं. एमसीए स्टेडियम की पिच सपाट है और बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो को सपोर्ट करती है. यहां टी-20 मुकाबलों में औसतन 160-170 का स्कोर बनता है. पहली पारी के शुरुआती दौर में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है. अतिरिक्त उछाल बल्लेबाजों को परेशान करती है. वहीं बाद में गेंदबाजों को अच्छा टर्न मिलता है.

सुपरनोवा ने ट्रेलब्लेजर को हराया

पिछले मुकाबले में ट्रेलब्लेजर को सुपरनोवा से हार का सामना करना पड़ा था. सुपरनोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाये. डोटिन (32), हरलीन देओल (35) और हरमनप्रीत कौर (37) की पारियों के दम पर सुपरनोवा ने ट्रेलब्लेजर को 164 रन का लक्ष्य दिया. जवाब में ट्रेलब्लेजर 20 ओवर में केवल 114 रन की बना सकी. सबसे अधिक 34 रन स्मृति मंधाना ने बनाये.

वेलोसिटी ने सुपरनोवा को हराया

महिला टी-20 का दूसरा मुकाबला वेलोसिटी और सुपरनोवा के बीच खेला गया, जिसमें वेलोसिटी ने जीत दर्ज की. सुपरनोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाये. हरमनप्रीत कौर ने 71 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन सुपरनोवा के गेंदबाज इस लक्ष्य का बचाव नहीं कर सके. सुपरनोवा ने 18.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें