1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. why virat kohli is not coming in press conference rahul dravid big statement on bcci controversy india vs south africa avd

राहुल द्रविड़ ने बताया क्यों मीडिया के सामने नहीं आ रहे विराट कोहली, बीसीसीआई विवाद पर दिया बड़ा बयान

Rahul Dravid big statement on Virat Kohli BCCI controversy भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने चैम्पियन बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें लेकर इतने शोर के बावजूद वह असाधारण रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल द्रविड़ और विराट कोहली
राहुल द्रविड़ और विराट कोहली
twitter

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दूसरा टेस्ट मैच जोहानसबर्ग में 3 जनवरी से खेला जाएगा. तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. इधर मैच की पूर्व संध्या पर एक बार फिर विराट कोहली (virat kohli) प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर नहीं आये. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर लगातार मीडिया से दूरी बनाने के पीछे आखिर क्या वजह, इसपर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का बयान सामने आया है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की पूर्व संध्या पर मीडिया ने जब राहुल द्रविड़ से पूछा, आखिर क्यों विराट कोहली मीडिया से दूरी बनाकर चल रहे हैं ? इस सवाल के जवाब में राहुल द्रविड़ ने कहा, इसका कोई खास कारण नहीं है. मैं इस पर फैसला नहीं लेता लेकिन मुझे कहा गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट की पूर्व संध्या पर बात करेंगे तो आप उनसे तभी सारे सवाल पूछ सकते हैं. कोहली का 100वां टेस्ट इस शृंखला का तीसरा और आखिरी टेस्ट होगा जो केपटाउन में 11 जनवरी से खेला जायेगा.

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को बताया असाधारण

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने चैम्पियन बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्हें लेकर इतने शोर के बावजूद वह असाधारण रहे हैं. सीमित ओवरों की कप्तानी को लेकर कोहली और बीसीसीआई में ठनी हुई है.

पिछले 20 दिन में विराट असाधारण रहा है. उसे लेकर इतने शोर के बावजूद उसने जिस तरह अभ्यास किया, तैयारी की और टीम के साथ जुड़ा रहा, वह शानदार है.

कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने पर पुनर्विचार के लिये कभी नहीं कहा गया था. वहीं मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा कि कोहली से अनुरोध किया गया था कि टी20 विश्व कप खत्म होने तक फैसला रोके रहें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें