1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. when will the ipl be held bcci ceo rahul johri told

आईपीएल का आयोजन कब होगा? बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने बताया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मानसून के बाद आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है.
बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मानसून के बाद आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है.
Twitter

आईपीएल का इंतजार कर रहे खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर है, दरअसल बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि मानसून के बाद आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है. उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई है कि अगर आईपीएल का आयोजन होगा तो विदेशी खिलाड़ी भी इसका हिस्सा होंगे. ये बातें बीसीसीआई के सीईओ ने TCM Sports Huddle webinar से कही.

उन्होंने कहा कि आईपीएल दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लीग में से एक है इस लीग को पिछले साल आम चुनाव में मतदान करने वाले मतदाताओं से भी ज्यादा आईपीएल को देखा गया. आईपीएल एक ऐसा स्वाद है कि जिसमें दुनिया भर के बेस्ट से बेस्ट खिलाड़ी इस लीग में भाग लेने आते हैं. और हर कोई उस प्रवाह को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है. लेकिन यह चरणबद्ध तरीका है. हम कल से सामान्य होने की उम्मीद नहीं कर सकते. हमें खिलाड़ियों के दोनों फैसले (भाग लेने या नहीं लेने) का सम्मान करना होगा.

सरकार के द्वारा स्टेडियम खोले जाने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार के जो भी दिशा निर्देश हैं हम सभी उनका पालन करेंगे. फिलहाल लॉकडाउन के इस चरण के बाद मानसून है, मानसून के बाद उम्मीद है कि हालात में सुधार होंगे. मानसून के बाद ही क्रिकेट शुरू हो सकता है.

उन्होंने बिना दर्शकों के मैच का आयोजन को लेकर कहा कि अगर बिना दर्शक के मैच होगा तो ये सिर्फ आईपीएल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट भी बिना दर्शक के होगा. गेट मनी हमें राजस्व का बहुत ही छोटा हिस्सा देता है. यह महत्वपूर्ण है क्योंकि इसका बड़ा हिस्सा स्टेडियमों के रखरखाव में जाता है. हालांकि अगर हमारे पास विकल्प नहीं बचेंगे तो इसका आयोजन बिना दर्शक के भी हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें