1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virender sehwag slams journalist for threatening wriddhiman saha cricketer shares screen shot aml

वीरेंद्र सहवाग ने रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार की खिंचाई की, क्रिकेटर ने शेयर किया स्क्रीन शॉट

रिद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गयी है. इससे वे काफी नाराज हैं. उन्होंने इसको लेकर सौरव गांगुली और द्रविड़ पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने एक पत्रकार पर धमकी का आरोप भी लगाया है. वीरेंद्र सहवाग साहा के समर्थन में आये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग
twitter

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को रिद्धिमान साहा को एक साक्षात्कार के लिए धमकी देने के लिए एक रिपोर्टर को फटकार लगाई है. अनुभवी भारतीय विकेटकीपर साहा ने रिपोर्टर द्वारा भेजे गये व्हाट्सअप संदेशों की तस्वीरें साझा की हैं. साहा ने शनिवार रात को एक रिपोर्टर द्वारा भेजे गये संदेशों की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया.

साहा ने पत्रकार पर लगाया धमकी देने का आरोप

रिद्धिमान साहा ने कहा कि भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद.. एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ रहा है. यह वह जगह है जहां पत्रकारिता चली गई है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर पत्रकार को लताड़ते हुए ट्वीट किया कि बेहद दुख की बात है. इस तरह की हकदारी की भावना, न उनका सम्मान है और न ही पत्रकार, बस चमचागिरी. हम आपके साथ हैं रिद्धिमान.

टेस्ट टीम में साहा को जगह नहीं

इससे पहले शनिवार को साहा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया. बीसीसीआई चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा हालांकि चयन मानदंडों पर चुप्पी साधे रहे जिसके कारण साहा को बाहर किया गया. चेतन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फेंस में कहा कि देखो, उम्र कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे हम बहुत अधिक महत्व देते हैं. रिद्धि को किस आधार पर बाहर किया गया है, यह हम आपको नहीं बता सकते.

चेतन शर्मा ने दी सफाई

चेतन शर्मा ने कहा कि एक समय ऐसा भी आता है जब आप लंबे समय तक नहीं खेलने पर युवाओं के बारे में सोचने लगते हैं. साथ ही मुझे नहीं पता कि साहा रणजी ट्रॉफी क्यों नहीं खेल रहे हैं. यह मेरा अधिकार क्षेत्र नहीं है और यह राज्य इकाई को देखना चाहिए. बता दें कि बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का भी कप्तान नियुक्त कर दिया है. साथ ही जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया है.

भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, केएस भरत, आर अश्विन (फिटनेस के आधार पर), रविंद्र जडेजा, जयंत ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, सौरभ कुमार.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें