1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli wished mother saroj birthday in a special way anushka sharma rkt

विराट कोहली ने मां सरोज को अलग अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा स्पेशल मैसेज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मां सरोज कोहली के स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट मां सरोज के साथ
विराट मां सरोज के साथ
इंस्टाग्राम

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी मां सरोज (Saroj Kohli) का बर्थडे मना रहे हैं. विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी है. विराट ने जो तस्वीर शेयर की है वह गुरुद्वारे की है जहां वह मां से साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान अपनी मां के बेहद करीब हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का मां के साथ तालमेल देखते ही बनता है, कभी कोहली मां के साथ किचन के किंग बन जाते हैं तो कभी मां को के साथ उनकी खुशी में शामिल होकर खुशियां मनाते हैं, विराट कोहली को आगे बढ़ाने में मां का बहुत योगदान है.

बता दें कि जब कोहली 8 साल के थे तो उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. आर्थिक तंगी के बावजूद भी मां के कहने पर ही पिता ने विराट कोहली को क्रिकेट एकेडमी से जोड़े रखा.कोहली देखते थे कि किस तरीके से उनके माता-पिता संघर्ष कर रहे हैं. 18 दिसंबर 2006 में विराट कोहली के पिता दुनिया को अलविदा कह गए थे. जिस दिन विराट कोहली के पिता की मृत्यु हुई, उससे अगले दिन विराट कोहली को क्रिकेट खेलने के लिए जाना था. विराट कोहली अगले दिन नहीं खेलना चाहते थे लेकिन मां के कहने पर विराट कोहली ने अपने कोच को फोन किया था और मैच खेलने का फैसला किया था. उस मैच में विराट कोहली ने 90 रन बनाए थे.

विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा की भी अपनी सास के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग है. मदर्स डे पर अनुष्का अपनी मां के साथ ही अपनी सास को भी जरूर याद करती हैं. इस साल मदर्स डे पर अनुष्का ने अपनी सास औऱ मां की ये फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- आपके प्यार ने हमें हमेशा सही रास्ता दिखाने में मदद की है. विराट कोहली यूं तो अनुष्का के साथ मुंबई में शिफ्ट हो चुके हैं लेकिन वह मां के साथ समय बिताने दिल्ली जरूर जाते हैं, अनुष्का भी उनके साथ ही होती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें