1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli reached the 80s decade remembered his childhood days by sharing funny photos avd

80 के दशक में पहुंचे विराट कोहली, फनी फोटो शेयर कर बचपन के दिनों को किया याद

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी एक फनी तसवीर शेयर की है. जिसमें कोहली नकली बाइक पर सवार दिख रहे हैं. कोहली हेलमेट भी पहने नजर आ रहे हैं और चेहरे का एक्सप्रेशन बच्चों जैसा ही बना रखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
80 के दशक में पहुंचे विराट कोहली
80 के दशक में पहुंचे विराट कोहली
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में 372 रन से रौंदने के बाद 80 के दशक में पहुंच गये हैं. आप सोच रहे होंगे की ये क्या बात हो गयी.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले विराट कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी एक फनी तसवीर शेयर की है. जिसमें कोहली नकली बाइक पर सवार दिख रहे हैं. कोहली हेलमेट भी पहने नजर आ रहे हैं और चेहरे का एक्सप्रेशन बच्चों जैसा ही बना रखा है.

फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, एक समय की बात है उसके बाद कार और बाइक का इमोजी शेयर किया. फिर आगे लिखा, 80s kids और back in the days लिखा. विराट कोहली तस्वीरों के साथ अपने बचपन के दिनों को याद करने लगे.

विराट कोहली की फनी तस्वीर को उनके फैन्स जमकर लाइक करे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक ट्विटर पर 1 लाख से अधिक लोगों ने तस्वीर को लाइक किया और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किया.

तस्वीर पर ट्रोल हो गये विराट कोहली

विराट कोहली ने ऐसे समय में सोशल मीडिया पर अपनी फनी तस्वीर शेयर की जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलिकॉप्टर हादसे में निधन से स्तब्ध है. अब इसी को लेकर फैन्स कोहली से नाराज हो गये. फैन्स को विराट कोहली के तस्वीर शेयर करने का समय पसंद नहीं आया और भला-बुरा कहने लगे.

वनडे टीम की कप्तानी से हटाये गये विराट कोहली

विराट कोहली ने हाल ही में भारतीय टी20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन अब बीसीसीआई ने उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से भी हटा दिया है. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम की घोषणा के साथ बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाने की घोषणा भी कर दिया. बीसीसीआई ने टी20 के बाद रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी भी सौंप दी है. यानी विराट कोहली अब केवल टेस्ट टीम के कप्तान रह गये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें