1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli could be removed royal challengers bangalore captain mid way ongoing ipl 2021 rkt

IPL 2021 के बीच में ही चली जाएगी विराट कोहली की कप्तानी! पूर्व क्रिकेटर ने कहा - उनपर है काफी दबाव

विराट कोहली ने एलान किया है कि वह IPL 2021 के बाद RCB की कप्तानी और विश्व कप के बाद इंडियन क्रिकेट टी20ई टीम के कप्तानी छोड़ देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कप्तान विराट कोहली
कप्तान विराट कोहली
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में सबको ये बताकर चौंका दिया था कि वो टी20 की कप्तानी छोड़ने वाले हैं. बता दें कि विराट ये पद आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद छोड़ देंगे, साथ ही विराट ने यह भी एलान किया कि IPL 2021 के इस सीजन के बाद वह RCB की भी कप्तानी छोड़ देंगे. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही सभी को दी है. वहीं ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि विराट कोहली को आईपीएल दूसरे फेज के बीच में आरसीब के कप्तानी से हटाया जा सकता है.

भारत के एक पूर्व क्रिकेटर ने नाम न छापने की शर्त पर न्यूज एजेन्सी IANS को बताया कि ऐसा लगता है कि कोहली को बीच में हटाया जा सकता है. पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि जिस तरह से वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल रहे थे उसे देखकर एसा ही लगता है कि वह काफी संघर्ष कर रहे हैं. यह पहले भी अन्य टीमों के साथ हुआ है - जैसे केकेआर में दिनेश कार्तिक और सनराइजर्स हैदराबाद में डेविड वार्नर. उन्हें या तो हटा दिया गया या वे बीच रास्ते से हट गए.

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि बदलाव आरसीबी में भी हो सकता है... कल का मैच देखने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है. एक और खराब खेल और आप आरसीबी की कप्तानी में तुरंत बदलाव देख सकते हैं. बता दें कि आरसीबी को केकेआर के हाथों नौ विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. इससे एक दिन पहले कोहली ने मौजूदा के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी. मालूम हो कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) और आईपीएल 2021 सीजन के बाद टीम इंडिया (Team India) और आरसीबी (RCB) की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था.हालांकि कोहली ने कहा था कि वो वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी करते रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें