1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. usman khawaja hits century in ashes test wife rachel mclellan dances with joy video goes viral aml

Ashes: उस्मान ख्वाजा के शतक जड़ते ही खुशी से नाच उठी पत्नी रेचल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उस्मान ख्वाजा ने 4 साल बाद एशेज टेस्ट सीरीज में शतक जड़कर साबित कर दिया कि उनमें अब भी बहुत क्रिकेट बचा है. उसकी इस सफलता पर उनकी पत्नी का रिएक्शन वायरल हो रहा है. जब ख्वाजा ने अपना शतक पूरा किया तब उनकी पत्नी स्टैंड में खड़ी होकर नाचने लगीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाजी करते उस्मान ख्वाजा
बल्लेबाजी करते उस्मान ख्वाजा
Rick Rycroft

उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में एक शानदार वापसी का जश्न मनाया. उन्होंने चार साल बाद एशेज में शानदार शतक जड़ा और ऑस्ट्रेलिया को एक मजबूत बढ़त दिलायी. उस्मान के शानदार प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी घोषित करने 416 रन पर घोषित की. जिसके बाद इंग्लैंड दूसरे दिन स्टंप्स पर 13/0 पर पहुंच गया. ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैच पहले ही जीत लिया है.

उस्मान ख्वाजा ढाई साल बाद टेस्ट खेल रहे हैं और यह नौवां मौका था जब अनुभवी बल्लेबाज खेल के लंबे प्रारूप में तीन अंकों के अंक तक पहुंचे. उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड ने 260 गेंदों में 137 रन पर आउट किया. उस्मान ख्वाजा के शतक के जश्न का नेतृत्व स्टैंड्स से उनकी पत्नी रेचल ने किया. जैसे ही उस्मान ख्वाजा का शतक पूरा हुआ रेचल अपनी छोटी बच्ची को उपर उठाकर नाचने लगीं.

पत्नी रेचल के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अपार प्यार मिला. शतक के तुरंत बाद, रेचल ने फॉक्स क्रिकेट के साथ एक स्पष्ट बातचीत में कहा कि ख्वाजा शुरू में घबराए हुए थे. लेकिन एक दिन पहले अंतिम नेट सत्र के बाद अपने रवैये में बदलाव महसूस किया. वह निश्चित रूप से थोड़ा नर्वस थे. लेकिन मुझे लगता है कि एक बार जब उन्होंने थोड़ा बेहतर महसूस किया.

रेचल ने बताया कि पिछली रात उन्होंने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया. वह काफी शांत दिख रहे थे. हालांकि वह हमेशा ही बहुत शांत रहते हैं, लेकिन जितना मैंने सोचा था उससे कहीं ज्यादा शांत थे. ख्वाजा के अंतिम एकादश में चयन पर बोलते हुए रेचल ने कहा कि मुझे लगता है कि हम दोनों ने सोचा कि यह अप्रत्याशित था. वह दो साल से टीम से बाहर हैं.

रेचल ने आगे कह कि हमारा जीवन वास्तव में बदल गया है. रेचल ने यह भी साझा किया कि कैसे उसने सपना देखा कि क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और टेस्ट में खेलने का मौका मिले ताकि उनकी बेटी उसे बल्लेबाजी करते हुए देख सके. और ख्वाजा ने अपनी पत्नी के सपने को सच कर दिखाया. बता दें कि रेचल ने ख्वाजा से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें