1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 virat kohli returns to mumbai with wife anushka sharma and daughter vamika video goes viral see pic avd

T20 World Cup 2021: पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ मुंबई लौटे विराट कोहली, वीडियो वायरल

मुंबई लौटने के बाद विराट कोहली कुछ दिन परिवार के साथ समय गुजारेंगे. उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से टीम इंडिया को ज्वाइन करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ मुंबई लौटे विराट कोहली
पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ मुंबई लौटे विराट कोहली
twitter

टी20 वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन और टीम इंडिया के टूर्नामेंट से जल्द बाहर होने के बाद विराट कोहली यूएई से मुंबई लौट आये हैं. विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी साथ में मुंबई लौटे. विराट कोहली का वीडियो और फोटो इस समय सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

मुंबई लौटने के बाद विराट कोहली कुछ दिन परिवार के साथ समय गुजारेंगे. उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से टीम इंडिया को ज्वाइन करेंगे.

8 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हुआ सफर समाप्त

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सफर 8 नवंबर को समाप्त हुआ. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती हार के बाद टीम इंडिया का टूर्नामेंट में वापसी करना काफी मुश्किल हो गया. हालांकि नामीबिया, स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की. लेकिन यह टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए काफी नहीं था. हालांकि अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले से टीम इंडिया की उम्मीदें जगी थी, लेकिन अफगानिस्तान की हार के साथ खत्म भी हो गया.

न्यूजीलैंड सीरीज में विराट कोहली को आराम

वर्ल्ड कप 2021 के बीच में ही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू हो रही टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया. जिसमें टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया. पहले टेस्ट से भी विराट कोहली बाहर रहेंगे, हालांकि दूसरे टेस्ट से कोहली टीम को ज्वाइन करेंगे. दरअसल टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने कुछ दिन बायो बबल से बाहर समय गुजारने के लिए छुट्टी ली है.

बायो बबल को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद विराट कोहली और पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बायो बबल को लेकर बड़ा बयान दिया था. कोहली और शास्त्री ने कहा था कि बायो बबल का असर खिलाड़ियों पर बहुत अधिक पड़ रहा है. कोहली ने कहा, टीम इंडिया के खिलाड़ी बायो बबल में लंबे समय से समय गुजार रहे हैं, जिसका असर उनके खेल पर भी पड़ रहा है. मालूम हो टीम इंडिया टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे पर गयी थी, जिसके बाद से खिलाड़ी लगातार बायो बबल में समय गुजार रहे हैं. इंग्लैंड सीरीज के बाद खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा लिये, फिर वर्ल्ड कप में शामिल हुए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें