1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. syed mushtaq ali trophy 2021 know shahrukh khan cricketer from tamil nadu rkt

कौन हैं शाहरुख खान जिसके बैंटिग से धोनी भी नहीं हटा पाए अपनी नजर, खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया गदर

ऐसा कहा जा रहा है कि अगले साल IPL के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में धोनी की टीम शाहरुख खान पर दांव लगा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान जिसके धोनी भी हुए फैन
शाहरुख खान जिसके धोनी भी हुए फैन
फोटो - ट्वीटर

Syed Mushtaq Ali 2021, Shahrukh Khan: आज क्रिकेट जगत में एक खिलाड़ी के नाम की जबरदस्त चर्चा है और उसका नाम है शाहरुख खान. वह बॉलीवुड वाले शाहरुख खान नहीं बल्कि तमिलनाडु के धाकड़ ऑलराउंडर शाहरुख खान. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शाहरुख खान ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसा कारनामा किया है कि सभी उनको जानना चाहते हैं. कल खेले गये फाइनल में शाहरुख ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को यादगार जीत दिलाई. फाइनल मुकाबले के अंतिम गेंद पर तमिलनाडु को जीत के लिए पांच रन चाहिए थे और शाहरुख ने छक्का जड़ दिया.

इस मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. बता दें इस फोटो में CSK के कप्तान धोनी TV पर शाहरुख को छक्का लगाते हुए देख रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते सोशल मीडिया पर चर्चाओं के बजार भी गर्म होने लगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कुछ ने लिखा कि सीएसके को अब नया फिनिशर मिल गया. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगले साल IPL के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में धोनी की टीम शाहरुख पर दांव लगा सकती है.

इस साल हुए IPL में भी शाहरुख ने शानदार खेल दिखाया था. चेन्नई के खिलाफ शाहरुख ने धमाकेदार पारी खेली थी, जिसके बाद धोनी को खुद उनसे बात करते देखा गया था. बता दें कि 9 साल पहले ही कह दिया गया था कि शाहरुख खान के एक बड़ा क्रिकेटर बनेगा. साल 2012 में CSK ने एक लोकल टूरामेंट कराया था, जिसमें शाहरुख खान ने अपना जलवा दिखाया था. इस टूर्नामेंट के बेस्ट ऑलराउंडर का खिताब शहरुख ने खाते में आया था. 2019 के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइल में शहरुख खान सबके नजरों में आए थें. इस मुकाबले में शाहरुख ने नाबाद 56 रनों की पारी खेली थी. वहीं पिछले साल आईपीएल के ऑक्शन में प्रीती जिंटा की टीम ने शाहरुख को पांच करोड़ 25 लाख की बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें