1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. suryakumar yadav wishes wife devisha shetty 5th anniversary afghanistan spinner rashid khan responds with funny comment rkt

सूर्यकुमार यादव ने वाइफ देविशा को खास अंदाज में किया एनिवर्सरी विश तो राशिद खान ने पूछ लिया ये बड़ा सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूर्यकुमार यादव और उनकी वाइफ देविशा
सूर्यकुमार यादव और उनकी वाइफ देविशा
फोटो - इंस्टाग्राम

भारतीय क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बड़ा नाम बन चुके हैं. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. मुंबई इंडियंस का यह धाकड़ बल्लेबाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है, वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैंस से शेयर करते हैं. अपने प्रशंसकों के बीच स्काई के नाम से मशहूर, सूर्यकुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी को सगाई की पांचवीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं.

सूर्यकुमार ने अपनी पत्नी के लिए एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने कहा कि वह उन्हें अपनी बिरयानी से ज्यादा प्यार करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को इंस्टाग्राम पर विश करते हुए लिखा, मैं उसे बिरयानी (Biryani) से ज्यादा पसंद करता हूं... और हमेशा पसंद करता रहूंगा. देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) सगाई की 5वीं सालगिरह मुबारक, लव यू हमेशा.स्काई के मजाकिया ट्वीट ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने मजेदार कमेंट किया.

सूर्यकुमार यादव ने वाइफ देविशा को खास अंदाज में किया एनिवर्सरी विश तो राशिद खान ने पूछ लिया ये बड़ा सवाल

सूर्य कुमार यादव को बधाई देते हुए अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने लिखा कि हैप्पी एनिवर्सरी भाई। आपकी बल्लेबाजी से भी ज्यादा? राशिद ने केवल इस जोड़ी को बधाई दी बल्कि भारतीय बल्लेबाज के लिए एक दिलचस्प सवाल भी उठाया. बता दें कि सूर्य कुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए ब्रिटेन के लिए रवाना होने वाली टीम का हिस्सा नहीं हैं. सूर्यकुमार का श्रीलंका दौरे के लिए शामिल किया जा सकता है.

सूर्यकुमार को उनकी कड़ी मेहनत और घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार प्रदर्शन का फल मिला था जब चयनकर्ताओं ने उन्हें इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 के लिए नामित किया था. सूर्य आईपीएल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए रनों का बौछार कर दी, जहां उसने लगातार तीन सत्रों में 500 से अधिक रन बनाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें