1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. suresh raina ipl retirement with ms dhoni fans furious said there is a difference between loyalty and stupidity avd

रैना के धौनी के साथ IPL संन्यास की बात पर भड़के फैन्स, कहा- 'वफादारी और बेवकूफी में होता है फर्क'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रैना के धौनी के साथ IPL संन्यास की बात पर भड़के फैन्स
रैना के धौनी के साथ IPL संन्यास की बात पर भड़के फैन्स
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) और पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) के बीच दोस्ती जगजाहिर है. दोनों ने एक साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. हालांकि दोनों आईपीएल (IPL) में अब भी अपना जलवा दिखा रहे हैं.

रैना और धौनी आईपीएल में एक ही टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हैं. दोनों की जोड़ी को शोले की जय-वीरू की जोड़ी के रूप में देखा जाता है. इधर सुरेश रैना इस समय अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपना और धौनी के आईपीएल भविष्य पर बड़ा बयान दे दिया है.

रैना ने एक निजी न्यूज चैनल के साथ बातचीत में बताया कि उनका आईपीएल में भविष्य तभी तक है, जबतक धौनी खेल रहे हैं. धौनी के साथ ही उनका भी आईपीएल सफर थम जाएगा.

रैना ने कहा, अभी मेरे पास 4 से 5 साल का क्रिकेट बचा है. अगले साल मेगा ऑक्शन में दो नयी टीमें लीग के साथ जुड़ेंगी. रैना ने कहा, मैं जब तक आईपीएल खेलूंगा चेन्नई के लिए ही खेलूंगा. उन्होंने कहा, अगर धौनी भाई अगला सीजन नहीं खेलते हैं, तो वो भी आईपीएल से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने कहा, हम दोनों एक साथ 2008 से चेन्नई के लिए खेल रहे हैं. अगर इस सीजन हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वो धौनी को अगले सीजन के लिए मनाने की कोशिश करेंगे और कप्तान उनकी बात मान भी जाएंगे. लेकिन अगर धौनी अगला सीजन खेलने से इनकार कर दते हैं, तो वो भी आईपीएल छोड़ देंगे.

रैना के बयान पर भड़के फैन्स

इधर सुरेश रैना के आईपीएल से संन्यास की बात पर फैन्स भड़क गये हैं. फैन्स रैना को जल्दबाजी में ऐसा कदम उठाने से बचने की सलाह दे रहे हैं. एक फैन्स ने तो गुस्से में रैना को कह दिया कि वफादारी और बेवकूफी में फर्क होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें