1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shubman gill broke silence on the news of the relationship with sachin tendulkars daughter sara gave such a reaction avd

सचिन की बेटी सारा के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन की बेटी सारा के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी
सचिन की बेटी सारा के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी
twitter

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय एक बार फिर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय से मीडिया में दोनों को लेकर खबरें चल रही हैं कि गिल सारा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ओर से कभी भी इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. लेकिन अब गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ दी है.

उन्होंने अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब वाले सेशन में साफ कर दिया कि वो फिलहाल सिंगल हैं और आगे भी इसकी कोई संभावना नहीं है. दरअसल गिल से एक फैन्स ने पूछ लिया कि वो रिलेशनशिप में हैं, तो इस 21 साल के युवा बल्लेबाज ने जवाब दिया कि वो सिंगल हैं और आगे भी रिलेशनशिप जैसी कोई संभावना नहीं है.

दरअसल गिल और सारा के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया तक आयी थीं, जब गिल और सारा एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स करते नजर आये थे. लेकिन गिल ने इन अटकलों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

सचिन की बेटी सारा के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन
instagram

इधर गिल के इस जवाब के बाद ट्रोलर सारा को उसकी तसवीर पर ट्रोल करे रहे हैं. सारा से पूछ रहे हैं कि क्या वो गिल को पसंद करती हैं. एक ट्रोलर ने तो गिल को बेवफा कह दिया.

गिल फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हैं. दो जून को भारतीय टीम के साथ गिल भी इंग्लैंड की तीन महीने की लंबे दौरे पर रवाना होंगे. जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से 22 जून तक आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में हिस्सा लेना है. उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना है.

गौरतलब है कि गिल ने टीम इंडिया के लिए अब तक 7 टेस्ट और 3 वनडे खेले हैं. जिसमें टेस्ट में उन्होंने 3 अर्धशतक की मदद से 378 रन और वनडे में 49 रन बनाये हैं. आईपीएल में गिल केकेआर की ओर से खेलते हैं. आईपीएल में गिल ने 48 मैचों में 7 अर्धशतक की मदद से 1071 रन बनाये हैं.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें