1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shane warne death big disclosure in shane warne post mortem report death due to this reason avd

Shane Warne Death: शेन वार्न के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इस कारण से हुई मौत

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर की रिपोर्ट शेन वार्न के परिवार और ऑस्ट्रेलियाई दूतावास को भेज दी गई है. इसमें कहा गया कि वार्न के परिवार को इसमें कोई शक नहीं था कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शेन वार्न
शेन वार्न
instagram

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne ) की मौत में बड़ा खुलासा हुआ है. उनका पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुका है. जिसमें किसी तरह की साजिश की संभावना से इनकार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार वार्न की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई.

वार्न का पोस्टमार्टम रिपोर्ट भेजा गया ऑस्ट्रेलियाई दूतावास

पुलिस के उप प्रवक्ता किसाना पाथनाचारोन ने कहा, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर की रिपोर्ट शेन वार्न के परिवार और ऑस्ट्रेलियाई दूतावास को भेज दी गई है. इसमें कहा गया कि वार्न के परिवार को इसमें कोई शक नहीं था कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है. पुलिस ने बताया, किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं है या सामान गुम होने की रिपोर्ट नहीं है.

वार्न के पिता ने क्या बताया

पिता ने कहा कि शेन वार्न को छाती में ऐंठन महसूस हो रही थी और छुट्टियों से लौटने के बाद वह मेडिकल चेकअप कराने वाले थे. उनकी मौत स्वाभाविक कारणों से हुई है, यह हत्या नहीं है.

प्रारंभिक जांच से पता चला था वार्न की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वार्न को दिल का दौरा पड़ा था. वार्न थाईलैंड के कोह समुई द्वीप पर अपने होटल के कमरे में अचेत पाये गए थे. अस्पताल ले जाने पर भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

शेन वार्न की मौत से सदमे में परिवार

वॉर्न के परिवार ने कहा कि उनकी मौत परिवार के लिये कभी न खत्म होने वाले बुरे सपने की शुरुआत है. उनके पिता कीथ और मां ब्रिजिट ने लिखा , शेन के बिना भविष्य की कल्पना भी नहीं की जा सकती. वॉर्न के बेटे जैकसन ने लिखा , मुझे नहीं लगता कि आपके जाने से मेरे दिल में जो खालीपन आया है , उसे कोई भी कभी भर सकेगा. आप सबसे अच्छे पिता और दोस्त थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें