1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. shakib al hasan controversy bangladesh all rounder losing his temper in the past too umme ahmed shishir rkt

मैच के दौरान पहले भी आपा खोते रहे हैं शाकिब, वाइफ से छेड़छाड़ करने वाले की स्टेडियम में ही कर दी थी पिटाई

ढाका प्रीमियर लीग के एक मैच में घटी घटना के बाद शाकिब (Shakib Al Hasan) की वाइफ उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shakib Al Hasan and his wife
Shakib Al Hasan and his wife
फोटो - सोशल मीडिया

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार फिर चर्चा में बने बने हुए हैं. पर इस बार वह अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने गुस्से के कारण चर्चा में हैं. ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में एक मैच के दौरान शाकिब ने पहले स्टंप्स को लात मारी और बाद में अंपायर के साथ उन फैसलों के बारे में बहस करने के बाद उन्हें उखाड़ फेंका. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग शाकिब के इस व्यवहार के लिए जमकर सुनाने लगे. हांलाकि आलोचना के बाद बांग्लादेश के इस खिलाड़ी ने मांफी मांग ली है और दुबरा ऐसी हरकत ना करने की बात कही हैं.

शाकिब के बचाव में आईं उनकी वाइफ

वहीं इस घटना के बाद शाकिब की वाइफ उम्मे अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. शाकिब की वाइफ ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैं इस घटना को वैसे ही एंजॉय कर रही हैं जैसा कि मीडिया कर रहा है. आखिरकार कोई न्यूज टीवी पर आई. जो लोग आज की घटना की साफ तस्वीर देख पाए उनका सपोर्ट पाकर अच्छा लग रहा है, कम कम किसी को मुश्किल हालात के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है.

पहले भी आपा खो चुके हैं शाकिब 

आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब शाकिब ने अपना आपा खोया हो, इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक साल 2014 में स्टेडिमय में ही शाकिब ने एक शख्स की पिटाई कर दी थी. बता दें कि उस साल भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर थी. सीरीज का पहला मैच मीरपुर स्थित नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था उसी दौरान किसी ने शाकिब की पत्नी से बदतमीजी कर दी. तब शाकिब ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की थी. 15 जून को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था.

ढाका प्रीमियर लीग में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान शाकिब ने मैच के बाद अपने गलत व्यवहार के लिए अब माफी मांग ली है. शाकिब ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि प्रिय प्रशंसकों मुझे अपना आपा खोने पर हद खेद है. मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी लेकिन दुर्भाग्य से कभी-कभी ऐसा हो जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें