1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma luxurious 4 bhk apartment for inr 30 crores located on the ahuja towers in mumbai ritika sajdeh see photos and videos rkt

कभी फीस भरने के लिए नहीं थे पैसे आज 30 करोड़ के घर में रहते हैं रोहित शर्मा, देंखे अंदर से कितना भव्य है हिटमैन का आशियाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohit Sharma family
Rohit Sharma family
फोटो - इंस्टाग्राम

भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हुए, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से देश का नाम गर्व से ऊंचा किया. इन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को कई मैच जिताएं और कई सीरीज भी जिताईं और इन्हीं में से एक हैं रोहित शर्मा. टीम इंडिया के उप-कप्तान और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा इस समय क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. रोहित एक ऐसा नाम जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. हिटमैन रोहित शर्मा अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज वे न सिर्फ एक बड़े क्रिकेटर हैं, बल्कि एक लग्जरी लाइफ भी जीते हैं। तो चलिए जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल के बारे में..

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के आगामी फाइनल में भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम की अगुवाई करने वाले रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मुंबई में रहते हैं. मुंबई के इस क्रिकेटर ने एक बेहद महंगा अपार्टमेंट खरीदा था जो वर्ली के एक पॉश एन्क्लेव में स्थित है. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक रोहित अक्सर ही इंटरनेट पर अपने घर की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं.

फिल्में देखने से लेकर दौड़ने तक, रोहित को अपने परिवार के साथ मुंबई में अपने आलीशान अपार्टमेंट में समय बिताना पसंद है. हिटमैन को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी शैली के लिए उपनाम दिया गया. बचपन के दिनों में उनके पास स्कूल की फीस जमा करने लायक 500 रुपए भी नहीं हुआ करते थे. रोहित का 30 करोड़ का नया घर मुंबई के सबसे मंहगे घरों में से एक है. हिटमैन के आलीशान ठिकाने से अरब सागर का 270 डिग्री का नज़ारा दिखता है. उनके घर में बिजनेस मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और एक स्वीमिंग पुल भी है. इस खूबसूरत घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है.

द इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, रोहित को अपने सपनों के घर की चाबी 2015 में तब मिली जब उन्होंने अचल संपत्ति में असाधारण निवेश किया. रोहित के वर्ली अपार्टमेंट से अरब सागर का 270 डिग्री का नज़ारा दिखता है और हिटमैन का आलीशान ठिकाना आहूजा टावर्स की 29वीं मंजिल पर स्थित है. 53 मंजिला आहूजा टावर्स भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है. बता दें कि 2011 में 9.2 करोड़ रुपये में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस ने रोहित को अपने साथ जोड़ा था.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें