1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. olympic medalist sushil kumar moves anticipatory bail plea chhatrasal stadium brawl rkt

ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज, हत्या के आरोप में हैं फरार

छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में एक पहलवान की हत्या को लेकर जारी गैर-जमानती वारंट के बीच फरार चल रहे ओलिंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने इनाम का ऐलान किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार पर हत्या का आरोप
twitter

Chhatrasal Stadium Brawl : भारत के ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने गिरफ्तारी से बचने के लिए रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है. रोहिणी कोर्ट मंगलवार सुशील कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा. न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार रोहिणी कोर्ट में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में सुशील कुमार व अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में एक पहलवान की हत्या को लेकर जारी गैर-जमानती वारंट के बीच फरार चल रहे ओलिंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने इनाम का ऐलान किया है. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा की हत्या को लेकर पहलवान सुशील कुमार की गिरफ्तारी से संबंधित सूचना देने पर एक लाख रुपये दिया जायेगा.इसके अलावा सुशील के साथ फरार चल रहे अजय पर भी पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा है.

इससे पहले सुशील कुमार और उनके साथियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और उस घटना के बाद से सुशील फरार हैं. मालूम हो कि छत्रसाल स्टेडियम विवाद मामले की पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में स्टार पहलवान का नाम आने के बाद से सुशील फरार है. इस विवाद के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें