1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. new zealand players return home from two chartered planes after ipl 2021 postponement avd

IPL 2021 स्थगित होने के बाद दो चार्टर्ड प्लेन से स्वदेश लौटे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 स्थगित होने के बाद दो चार्टर्ड प्लेन से स्वदेश लौटे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
IPL 2021 स्थगित होने के बाद दो चार्टर्ड प्लेन से स्वदेश लौटे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
Twitter

कोरोना संकट के कारण बीच में ही आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद सभी विदेशी खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं. इधर रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दो दलों में अपने घर लौटे.

दो चार्टर्ड प्लेन का किया गया था इंतजाम

मालूम हो बीसीसीआई ने जैसा की पहले ही विदेशी खिलाड़ियों को कहा था कि उन्हें सुरक्षित स्वदेश भेजा जाएगा. उसी के तहत न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को दो चार्टर्ड प्लेन के जरिये उनके देश भेजे गये.

खबरों के अनुसार पहला दल बोंमबारडियर ग्लोबल एक्सेप्रेस निजी जेट से तोक्यो होता हुआ न्यूजीलैंड पहुंचा. जबकि दूसरा दल रविवार को पहुंचा. जिसमें न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम और स्टीफन फ्लेमिंग शामिल थे. विस्टाजेट की दूसरी उड़ान से मैकुलम और फ्लेमिंग के अलावा साथी आईपीएल कोच काइल मिल्स, तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन,कमेंटेटर साइमन डोल और स्कॉट स्टायरिस और अंपायर क्रिस गफानी आकलैंड हवाई अड्डे पर उतरे.

स्वदेश पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को किया गया कोरेंटिन

स्वदेश पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को कोरेंटिन में रहना होगा. कोरेंटिन की अवधि समाप्त होने के बाद ही खिलाड़ी अपने घर जा सकेंगे.

टिम सीफर्ट अब भी भारत में

मालूम हो कोरोना पॉजिटिव विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट अब भी भारत में हैं. उन्हें चेन्नई के निजी अस्पताल में भेजे जाने का इंतजार किया जा रहा है. मालूम हो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी को भी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद चेन्नई के उसी अस्पताल में भर्जी कराया गया था.

गौरतलब है कि बायो बबल में कई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद बीसीसीआई ने आपात बैठक बुलाकर आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के स्थगित करने का फैसला लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें