1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. mumbai indians post old video of hardik pandya krunal pandya and ishan kishan aml

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया हार्दिक पांड्या और ईशान किशन का पुराना वीडियो, इस बार नहीं किया रिटेन

गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन की तिकड़ी का एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक अच्छा समय बिताते देखा जा सकता है. जबकि इस बार मुंबई ने इन तीनों को रिटेन नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ishan Kishan
Ishan Kishan
Twitter

मुंबई : मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया, जो प्रत्येक टीम के लिए अधिकतम अनुमति थी. आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी ने कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान कीरोन पोलार्ड, शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रिटेन किया.

इसका मतलब यह था कि पांच बार के चैंपियन को हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को छोड़ना पड़ा, जिन्होंने वर्षों से टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. हार्दिक, कुणाल और ईशान किशन ने 2019 और 2020 में मुंबई इंडियंस की बैक-टू-बैक आईपीएल जीत में एक शानदार भूमिका निभाई थी.

टीम प्रबंधन के लिए यह एक कठिन फैसला था. फ्रैंचाइज़ी नीलामी में अधिकांश खिलाड़ियों को वापस लाने की कोशिश करेगी. लेकिन यह संयोग की बात है और यह बात सभी जानते हैं. गुरुवार को फ्रैंचाइजी ने ट्विटर पर हार्दिक, कुणाल और ईशान की तिकड़ी का एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एक अच्छा समय बिताते देखा जा सकता है.

मुंबई इंडियंस एक ऐसी टीम है जिसने बहुत लंबे समय तक अपने मूल को एक साथ रखा था और यह कुछ ऐसा है जो आईपीएल में टीम के लिए बहुत अच्छे परिणाम दे रहा है. हार्दिक ने फ्रैंचाइजी के लिए 150 से अधिक के स्ट्राइक-रेट से 1476 रन बनाए हैं और अपने शक्तिशाली हिटिंग ऑर्डर से कई मैच जीते हैं. उन्होंने टीम के लिए 42 विकेट भी लिए हैं.

दूसरी ओर उनके भाई क्रुणाल ने 1143 रन बनाए और मुंबई के लिए 51 विकेट लिए. क्रुणाल का सबसे बड़ा योगदान 2017 के फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ 47 रन की पारी थी, जिसने एमआई को उस सीजन में ट्रॉफी जीतने में मदद की. ईशान किशन ने टीम के लिए 1133 रन बनाए हैं और शीर्ष क्रम पर कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें